8 अगस्‍त से वूट पर स्‍ट्रीम होगा ‘बिग बॉस’ का डिजिटल वर्जन, करण जौहर करेंगे होस्‍ट

Entertainment

मुंबई। ‘बिग बॉस’ का डिजिटल वर्जन 8 अगस्‍त से वूट पर स्‍ट्रीम होगा जिसे करण जौहर होस्‍ट करेंगे। ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) का घर कंटेस्‍टेंट्स के लिए तैयार हो चुका है। एक बार फिर घर के अंदर कुछ नई शानदार तस्‍वीरें सामने आई हैं।

इन पिक्‍चर्स में बेडरूम एरिया नजर आ रहा है जिसमें डबल बेड्स और बंक बेड्स पड़े हुए हैं। बेडरूम की दीवारों के बैकग्राउंड में टैरो कार्ड्स बने दिख रहे हैं तो बेड पर राशियों के चिन्ह बने हुए हैं। कमरे के इंटिरियर को देखकर लग रहा है कि कंटेस्‍टेंट्स ज्योतिषीय वातावरण से घिरे रहेंगे।

पहले भी सामने आई थीं तस्‍वीरें

इससे पहले भी ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इस बार कंटेस्टेंट्स 6 हफ्तों तक घर के अंदर लॉक रहेंगे लेकिन उन्हें हल्की-फुल्की आजादी भी मिलेगी जो कि सामने आई घर की तस्वीरों में झलक रही थी। फिलहाल, बिग बॉस के घर को पूरी तरह से रेडी किया जा रहा है।

बाहरी दुनिया का ‘फेक’ व्यू, थोड़ी आजादी

घर की एक दीवार पर फ्रेंच विंडो है जहां से कंटेस्टेंट्स को बाहरी दुनिया एक फेक व्यू देखने को मिलेगा। जो तस्‍वीरें सामने आई थीं, उनमें डाइनिंग एरिया में एक बड़ा सा डाइनिंग टेबल नजर आ रहा था और उसके आसपास 7 कुर्सियां दिख रही थीं।

कॉमनर्स के पास ‘अनकॉमन पावर्स’

बता दें कि 6 हफ्ते बाद ‘बिग बॉस ओटीटी’ टीवी पर शिफ्ट हो जाएगा जिसे सलमान खान होस्ट करेंगे और तब इसका नाम ‘बिग बॉस 15’ होगा। खबर है कि बिग बॉस के घर में इस बार सिलेब्रिटी कपल्स के अलावा कॉमनर्स भी हिस्सा लेंगे लेकिन इस बार बड़ा ट्विस्ट है ‘जनता फैक्टर’ यानी आम आदमी। इस बार ‘बिग बॉस 15’ में आने वाले कॉमनर्स को कुछ ‘अनकॉमन पावर्स’ दिए जा रहे हैं। इसके जरिए वे अपनी पसंद के कंटेस्टेंट्स को चुन सकेंगे और उन्हें शो में भी बनाए रखेंगे। इसके अलावा कॉमनर्स के पास पावर होगी कि वे किस कंटेस्टेंट को शो में बनाए रखना चाहते हैं और किसे घर भेजना चाहते हैं।

कन्फर्म हुए ये कंटेस्टेंट्स!

चर्चा है कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लिए दिव्या अग्रवाल और रिद्धिमा पंडित ने हामी भर दी है। इसके अलावा अर्जुन बिजलानी, नेहा मार्दा और सना मकबूल के भी ऑफर स्वीकार किए जाने की खबरें हैं। यह भी चर्चा है कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला भी बतौर कंटेस्टेंट्स दिख सकते हैं।

-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *