आगरा: स्वास्थ्य विभाग में बड़े स्तर पर कर्मचारियों के तबादले को लेकर यूपी मेडिकल एंड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन ने खोला मोर्चा

Press Release

आगरा। सरकारी निदेशक प्रशासन चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं उत्तर प्रदेश लखनऊ द्वारा लिपिक वर्गीय कर्मियों के भारी पैमाने पर स्थानांतरण को लेकर यूपी मेडिकल एंड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रीयल एसोसिएशन उत्तर प्रदेश ने मोर्चा खोल दिया है। मंगलवार को यूपी मेडिकल एंड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन के दर्जनों पदाधिकारियों ने इस प्रकरण पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया।

इस प्रकरण पर यूपी मेडिकल एंड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के दर्जनों पदाधिकारियों ने सीएमओ कार्यालय पर चार सूत्रीय ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन सौंपने के दौरान संस्था के पदाधिकारियों का कहना था कि निदेशक स्वास्थ्य विभाग द्वारा शासन की प्रणाली में अनियमितताएं की गई है और लिपिक वर्गीय कर्मचारियों का अनियमितताओं के चलते ट्रांसफर किया गया है जो पूर्ण रूप से अवैध है। जिलाध्यक्ष रविन्द्र बाबू ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग सरकार की स्वच्छ छवि को जानबूझकर धूमिल करने कर रहा है।

संस्था के पदाधिकारियों ने मंगलवार को एक ज्ञापन मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में तैनात प्रशासनिक अधिकारियों को दिया। संस्था के पदाधिकारियों का कहना है कि जब तक मांगें नहीं मान ली जाएंगी तब तक यह धरना जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *