आगरा: पारस हॉस्पिटल के अवैध निर्माण पर कार्यवाही कराने के लिए एडीए वीसी से मिला युवा अधिवक्ता संघ

Press Release

आगरा: ऑक्सिजन मॉकड्रिल को अंजाम देने वाले पारस हॉस्पिटल के निदेशक डॉ अरिंजय जैन पर चौतरफा शिकंजा कसने के लिए युवा अधिवक्ता संघ पूरी तरह से जुटा हुआ है। चिकित्सक पर कार्रवाई हो इसके लिए युवा अधिवक्ता संघ जनप्रतिनिधियों का समर्थन जुटाने के साथ-साथ कानूनी कार्रवाई को भी अंजाम दे रहा है। युवा अधिवक्ता संघ के सदस्यों ने पारस हॉस्पिटल के अवैध निर्माण पर कार्यवाही कराने के लिए कार्यवाही शुरू कर दी है। मंगलवार को युवा अधिवक्ता संघ के प्रतिनिधिमंडल ने एडीए वीसी डॉ राजेंद्र पेंसिया से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पारस हॉस्पिटल के अवैध निर्माण की शिकायत की और ज्ञापन सौंपकर पारस हॉस्पिटल पर कार्यवाही किये जाने की मांग की।

बताया जाता है कि डॉ अरिंजय जैन ने अवैध रूप से श्री पारस अस्पताल का निर्माण कराया और नक्शा पास कराए बिना अस्पताल संचालन किया। इस सम्बंध में एडीए वीसी ने भी संज्ञान लिया था और मुख्य नगर नियोजक को निर्देश देकर पारस हॉस्पिटल की रिपोर्ट मांगी थी। जांच में पाया गया कि प्लॉट पर अस्पताल बना है, उसका नक्शा 20 साल पहले आवासीय में स्वीकृत किया गया था। अस्पताल बनने के बाद स्वीकृति नहीं ली गई। इसके बावजूद भी हॉस्पिटल पर अभी कोई उचित कार्यवाही नहीं की गई है।

युवा अधिवक्ता संघ के मंडल अध्यक्ष नितिन वर्मा ने एडीए वीसी राजेंद्र पेंसिया को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि पारस हॉस्पिटल के निर्माण और उसके नक्शे की पूरी तरह से निष्पक्ष जांच की जाए। अगर हॉस्पिटल अवैध रूप से बनाया गया है तो उसको ढहाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *