कभी पूनम पांडे ने लगाए थे राज पर सनसनीखेज आरोप, लेकिन अब कहा: दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए परेशान है

Entertainment

मुंबई। पॉर्न फिल्‍म मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने राज के मोबाइल फोन की फॉरेंसिक जांच के भी आदेश दिए हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और इस मामले के सामने आने से जहां बॉलीवुड में भी खलबली मची हुई है, वहीं मॉडल और एक्‍ट्रेस पूनम पांडे ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। पूनम पांडे पहले ही राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी और पैसों के भुगतान नहीं करने को लेकर केस कर चुकी हैं। पूनम पांडे ने मंगलवार को कहा कि वह इस वक्‍त सिर्फ राज कुंद्रा की पत्‍नी और ऐक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी और बच्‍चों के बारे में सोच रही हैं। पूनम कहती हैं कि वह सोच भी नहीं सकतीं कि इस वक्‍त श‍िल्‍पा और बच्‍चों पर क्‍या बीत रही होगी।

‘मैं इस मौके का कोई फायदा नहीं उठाना चाहती’

पूनम पांडे ने बयान जारी करते हुए कहा, ‘इस समय मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए परेशान है। मैं सोच भी नहीं सकती कि वह किस दौर से गुजर रही होगीं। मैं अभी के घटनाक्रम के बीच अपने मामले उजागर कर कोई अवसर नहीं तलाशना चाहती इसलिए मैं इस बारे में फ‍िलहाल कुछ नहीं कहना चाहूंगी। हां, सिर्फ एक चीज जोड़ना चाहूंगी कि मैंने 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की और बाद में उनके खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में भी मामला दर्ज करवाया। यह मामला अभी विचाराधीन है इसलिए मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगी।’

पूनम ने लगाए थे राज पर सनसनीखेज आरोप

पूनम पांडे ने कहा कि उन्‍हें पुलिस और देश की कानून व्‍यवस्‍था पर पूरा भरोसा है। पूनम पांडे ने इससे पहले राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। बीते साल ही उन्होंने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी। पूनम पांडे ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियोज और तस्वीरों का इस्तेमाल करती है। पूनम का कहना है कि उनके और राज की कंपनी के बीच कॉन्‍ट्रैक्‍ट हुआ था, लेकिन अब वह खत्‍म हो गया है। तब कुछ पैसों के लेनदेन को लेकर भी पूनम भी आरोप लगाए। हालांकि, राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था।

शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस को दिए बयान में किए थे खुलासे

पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा का नाम राज कुंद्रा के मामले में तब खूब सुर्ख‍ियों में आया, जब दोनों एक्‍ट्रेसेज ने महाराष्ट्र साइबर सेल को बयान दिया। पूनम और शर्लिन ने आरोप लगाया कि राज कुंद्रा ही उन्‍हें अश्‍लील शो बिजनेस में लेकर आए। शर्लिन ने तो यहां तक कहा था कि राज कुंद्रा उन्हें हर प्रोजेक्ट के 30 लाख रुपये दिए। उन्‍होंने राज कुंद्रा के साथ करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट्स में काम किया है।

लंदन में शुरू की केनरिन प्रोडक्‍शन कंपनी

राज कुंद्रा के पॉर्न फिल्‍म कनेक्‍शन को लेकर जिस तरह के खुलासे हो रहे हैं, वह चौंकाने वाले हैं। राज कुंद्रा के जो हैंगआउट चैट्स सामने आए हैं, उसमें प्रदीप बख्शी असल में उनके रिश्‍तेदार हैं। आरोप हैं कि इन दोनों ने ही मिलकर ब्रिटेन में केनरिन प्रोडक्शन हाउस नाम की एक कंपनी बनाई। यही कंपनी लंदन से मुंबई तक पॉर्न फिल्‍मों का कारोबार देखती है। राज कुंद्रा इस कंपनी के मालिक और इन्‍वेस्‍टर हैं। बताया जाता है कि राज ने कंपनी में करीब 10 करोड़ रुपये का निवेश किया है।

-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *