आगरा: डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Politics

आगरा जनपद के ब्लॉक बाह एवं पिनाहट क्षेत्र में कांग्रेस की निवर्तमान जिलाध्यक्ष आगरा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर पेट्रोल पंप पर हाथों में पंपलेट लेकर धरना प्रदर्शन कर आक्रोश जताया।

जानकारी के अनुसार देश में पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर कांग्रेसियों ने बाह और पिनाहट के पेट्रोल पंपों पर विरोध प्रदर्शन किया। विदित हो कि इन दिनों डीजल पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं जिसे लेकर आम आदमी की कमर टूट गयी है। पूरे देश में पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, जिला कांग्रेस अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह मीनू के निर्देश पर तहसील बाह में कस्बा के देवता एच पी फिलिंग स्टेशन और पिनाहट के सवोरा पेट्रोल पंप पर धरना प्रदर्शन किया।

बाह में हुए प्रदर्शन में कांग्रेस की निवर्तमान जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित ने मूल्य वृध्दि पर सरकार को आड़े हाथ लेते हुए जमकर निशाना साधा। वहीं पिनाहट में कांग्रेस पार्टी नगर व ब्लाक अध्यक्ष वचन सिंह के नेतृत्व धरना प्रदर्शन किया गया जिसमें महासचिव शानू खान ने केन्द्र व राज्य सरकार पर लगातार डीजल व पेट्रोल पर की जा रही मूल्य वृद्धि पर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि सरकार मंहगाई बढ़ा रही है और आम जनता परेशान हो रही है।

आम जनता कोरोना महामारी से बेहाल है लेकिन सरकार बड़े बड़े उद्योगपतिओं पर मेहरबान है। बीजेपी सरकार ने अगर डीज़ल पेट्रोल के दाम कम नहीं किये तो कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता रोड पर उतरने को मजबूर होंगे। कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष अनिल विधोलिया, जिला महासचिव शानू खान, राजेंद्र शर्मा, वीरेंद्र पाठक, पूजा राम, नवीन शर्मा, मनोज कुमार, विजेन्द्र खान, शीनू खान , मनोज कुमार, आदि लोग उपस्थित रहे।

-नीरज परिहार आगरा देहात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *