रवि किशन और पवन सिंह स्टारर फ़िल्म “मेरा भारत महान” 15 अगस्त पर हो सकती है रिलीज – निर्देशक देवेंद्र तिवारी

Entertainment

अपने निर्माण के समय से पूरे इंडिया में चर्चा बटोरने वाली दो भोजपुरी सुपर रवि किशन और पवन सिंह की अभिनय से सजी वर्ष 2021 की सबसे बड़ी मेगा बजट में बनी भोजपुरी फ़िल्म “मेरा भारत महान” राष्ट्रीय फेस्टिवल 15 अगस्त को हो सकती है रिलीज। रविकिशन और पवन सिंह के चाहने वाले फैन्स के लिए यह बड़ी खबर है।

वी प्रांजल फिल्म्स क्रियेशन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी तथा सत्य जीत राय व विपुल राय द्वारा निर्मित फ़िल्म के निर्देशक देवेन्द्र तिवारी ने फ़िल्म के रिलीजिंग को लेकर कहा कि यह फ़िल्म देश भक्ति कहानियों से सजी है। इसलिए इसे राष्ट्रीय फेस्टिवल पर रिलीज होना ही अच्छा रहेगा। मगर कई महीनों से कोविड 19 के कारण बंद पड़ी सिनेमाघर खुल जाये और बाजार का माहौल ठीक ठाक रहा तो फ़िल्म को इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को रिलीज किया जा सकता है।इसकी जानकारी निर्देशक ने खुद ही दिया है।

मेगा बजट में बनी फिल्म में रविकिशन और पवन सिंह दमदार किरदार में नज़र आयेंगे। बताते चले कि दोनों सुपर स्टार लम्बे समय के बाद एक दूसरे के साथ काम किया। बरहाल फ़िल्म में भोजपुरी जगत के तीन खूबसूरत आदकारी अंजना सिंह, गरिमा परिहार और मणि भट्टाचार्य अलग अलग रूप रोल प्ले करती दिखेंगी। फिलहाल फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य तेज गति से मुम्बई के स्टूडियो में की जा रही है। फ़िल्म के प्रति दर्शक काफी रूझान है। हालांकि फिल्म के फ़िल्म के संगीतकार आदित्य देव, छोटे बाबा बसही हैं।

मारधाड़ रॉकी राजेश, फिल्म के मुख्य कलाकार है रवि किशन, पवन सिंह, नवोदित गरिमा परिहार, अंजना सिंह, मणि भट्टाचार्य, अवकाश यादव, संजीव सिद्धार्थ, कमल किशना, संतोष पहलवान, बीना पांडेय, ज्योति कलश, संजय वर्मा, लोटा तिवारी, उमाकांत राय, अयान सिंह, केवल कृष्णा, मन्टू सिंह व प्रचारक सोनू निगम हैं।

-up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *