अभिनेत्री रश्मि अगडेकर ने किया LGBTQA के ऊपर मद्रास हाई कोर्ट के सुझाव का समर्थन

Entertainment

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर हमेशा से सामाजिक पाबंदी और मुद्दों पर बिना हिचकिचाए बेबाक अंदाज़ में अपनी बातें रखती है। अभिनेत्री ने अपनी एक्टिंग की शुरुवात २०१७ में वेब सीरीज देव दी दी से की जहाँ पर उन्होंने एक लेस्बियन का किरदार निभाया था जिसके बाद उन्होंने LGBTQ समाज को अंदर और बहार बड़े ही अच्छे तरीके से समझा है। देव दी दी वेब सीरीज के बाद अभिनेत्री ने फिल्म अंधाधुन में आयुष्मान खुराना के साथ नज़र आयी थी।

रश्मि अगडेकर हमेशा से ही सही के साथ और गलत के खिलाफ अपनी आवाज़ उठती रही है। हाल ही में मद्रास उच्च न्यायालय ने एल जी बी टी क्यूए+ समुदाय का समर्थन करते हुए एक प्रगतिशील कदम उठाया है, जिसमें छात्रों को ‘एल जी बी टी क्यूए’ के बारे में जागरूक करने के लिए स्कूल और विश्वविद्यालय के पाठ्यक्रम में बदलाव का सुझाव दिया गया है। जिसका रश्मि अगडेकर पूरी तरह समर्थन करती है।

अभिनेत्री रश्मि अगडेकर कहती है की  “ये एक महत्वपूर्ण और सही कदम है जो एल जी बी टी क्यूए कम्युनिटी को शामिल कर रहे है। इस में बच्चों के बिच छोटी उम्र से ही इस कम्युनिटी के के बारें में सही और सटीक जानकारी के साथ साथ जागरूकता भी बढ़ेगी और समय पर वो अपने आस पास के इस समाज के लोगो को अपना लेंगे। आखिर बच्चे इस विश्व का भवष्य है।

रश्मि अगडेकर पुरे गर्व के साथ इस समुदाय के लिए मद्रास हाई कोर्ट के विचार का समर्थन करती है जो भविष्य में देश को जड़ से मजबूत किया जा सके।

-up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *