वायरल गाना ‘दूगो बीयर मांगा के पी लेहब’ में खेसारी और जोया की केमेस्ट्री ने मचाया धमाल

Entertainment

भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव और ज़ोया खान स्टारर गाना ‘दूगो बीयर मांगा के पी लेहब’ आज रिलीज हो गयी है और यह गाना रिलीज के साथ खूब वायरल हो रही है। तभी इस गाने को महज 12 घंटे से भी कम समय में 1.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने की सबसे खास बात यह है कि इसमें कॉन्सेप्ट और लीरिक्स बेहतरीन है और उस पर गाने के वीडियो में खेसारीलाल यादव और ज़ोया खान की केमेस्ट्री लाजवाब है। लोग इसे न सिर्फ पंसद कर रहे हैं, दोनों की केमेस्ट्री को लेकर चर्चे भी शुरू हो गए हैं

बात करें अगर गाने की, तो इसकी कहानी एक ऐसे प्रेमी खेसारीलाल यादव की है जिसकी प्रेमिका जोया खान की शादी कहीं और हो जाती है। फिर इसके बाद कि स्थिति पर ही दोनों के बीच का संवाद है, जो अक्सर आम जिंदगी में भी देखने को मिलती है। खेसारीलाल इस गाने में बेहद मॉडर्न लुक में नज़र आये हैं। जोया की मादक अदाएं गाने में आकर्षण हैं। गाना तो सुरीला है ही और इसकी मेकिंग किसी हिंदी गाने से कम नहीं है। इसलिए यह गाना और भी बेजोड़ है।

आपको बता दें कि एंजेल म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज गाना ‘दूगो बीयर मांगा के पी लेहब’ को खेसारीलाल यादव ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है। म्यूजिक आर्य शर्मा और लीरिक्स विजय चौहान का है। डाइरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

-up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *