आगरा: लोगों की सतर्कता के चलते हत्या का हुआ खुलासा, हत्या मृतक की पत्नी के प्रेमी ने की थी

Crime

आगरा: लोगों की सतर्कता के चलते एक हत्या का खुलासा हुआ है। यह हत्या मृतक की पत्नी के प्रेमी ने की थी और उसके शव को बोरी में रखकर ठिकाने लगाने के लिए लेकर जा रहा था। तभी लोगों को शक हुआ और युवक को पकड़ लिया। लोगों ने जब बोरे को खुलवाया तो उसमें शव निकला जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए। इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवक को हिरासत में ले लिया।

घटना सदर थाना क्षेत्र के सेवला की है। मृतक की शिनाख्त जूता कारीगर संजय के रूप में हुई। लोगों ने बताया कि आरोपी को बोरा ले जाते देखकर क्षेत्र के लोगों को शक हो गया। उन्होंने उसको पकड़ लिया और बोरे से लाश बरामद होने पर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो कई तथ्य सामने निकल कर आए। आरोपी के मृतक की पत्नी से अवैध संबंध थे और उन्हें अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या की गई। क्षेत्रीय पुलिस के मुताबिक मृतक संजय मूल रूप से निबोहरा के मूसे का पूरा का रहने वाला है। वह देवरी रोड पर मकान लेकर रहता था। कुछ समय पहले मकान बेचकर सेवला में किराए पर रहने लगा। उसकी पत्नी सुनीता उर्फ सुषमा संबंध आरोपी से थे।

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में पता चला कि मानसिंह मंगलवार शाम को उससे मिलने घर आया था। उसने संजय को शराब पिलाई। इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को बोरे में रखकर तालाब में फेंकने ले जा रहा था। पुलिस ने पत्नी को भी हिरासत में लिया है। उसका कहना है कि जिस समय घटना हुई, वह घर पर नहीं थी। वह दवा लेने गई हुई थी। पति के लापता होने पर वह उसकी तलाश कर रही थी।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जेल भेज दिया है तो वहीं पत्नी भी अभी हिरासत में है और इस मामले में उसकी संलिप्तता की जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *