आगरा: होटल के गेट से फ़िल्मी स्टाइल से गाड़ी चोरी, सीसीटीवी वीडियो तेजी से वायरल

Crime

आगरा: चोर अब चोरी करने के लिए पैदल या फिर मोटरसाइकिल से नहीं आते बल्कि चोर भी अब रसूखदार और पैसे वाले हो गए हैं, इसलिए तो चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए लग्ज़री चार पहिया कार का इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसी ही एक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है जिसने सभी को हिलाकर रख दिया। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला ताजगंज के बसई चौकी क्षेत्र स्थित होटल ईस्ट गेट का है। ताजगंज के करबना गांव निवासी रंजीत होटल में मैनेजर हैं। उन्होंने रविवार की रात को होटल के गेट के सामने अपनी इको कार खड़ी थी। सोमवार की सुबह पांच बजे कार को गायब पाकर स्टाफ ने मैनेजर ने को सूचना दी। इस घटना से पीड़ित के पैरों तले जमीन खिसक गई। वह तुरंत होटल पहुंचे और सीसीटीवी चेक किये तो अज्ञात चोरों की हरकत सामने आई। उनकी यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इस सीसीटीवी वीडियो में आप साफ देख सकते है कि अज्ञात चाेर लग्ज़री कार से आए। उसमें से उनका एक साथी उतरा और होटल के सामने खड़ी कार के पास पहुँचा। कुछ ही मिनट में इको का लॉक तोड़ा और उसे लेकर भाग गया। पीड़ित रंजीत ने ताजगंज थाने में अज्ञात चोराें के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *