आगरा: नहीं थम रहीं जहरखुरानी की वारदातें, 3 युवकों ने रिक्शा चालक को बनाया शिकार

Crime

आगरा: जहरखुरानी की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियों ने एक बैटरी रिक्शा चालक को अपना शिकार बना लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बैटरी रिक्शा और नगदी लूट कर मौके से फरार हो गए। दरअसल आगरा में जहरखुरानी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। बीते दिनों सड़क किनारे झोपड़पट्टी डालकर रहने वाले लोगों को जहर खुरानी का शिकार बनाया गया था। इसी कड़ी में तीन युवकों ने श्मशान घाट जाने के बहाने एक बैटरी रिक्शा चालक को अपना शिकार बना लिया।

पीड़ित रिक्शा चालक हरप्रसाद ने बताया कि तीनों युवक सेवला से श्मशान घाट के लिए बैठे थे , जिन्हें वापस भी लौटकर जाना था।लेकिन श्मशान घाट का रास्ता बंद होने के कारण हाथी घाट पर उतरे और जब तक रिक्शा चालक बाहर खड़ा रहा। वहीं युवकों ने लौटने पर रिक्शा चालक को कोल्ड ड्रिंक पिलाई वहीं नशीला पदार्थ मिला होने के कारण कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद रिक्शा चालक बेहोश हो गया जिसके बाद रिक्शा चालक का बैटरी रिक्शा और 1500 रुपए की नगदी लेकर तीनों युवक मौके से फरार हो गए।

वहीं सोमवार को घटना होने के बाद थाना शाहगंज के नगला पुलिया का रहने वाला रिक्शा चालक हरप्रसाद मंगलवार को होश में आया और बैरंग घर वापस लौटा।इस दौरान भी रिक्शा चालक की हालत सामान्य नजर नहीं आई।वहीं रिक्शा और नगदी लूटे जाने से युवक काफी परेशान दिखाई दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *