जीवांश जैसे कलाकार मेरे दिल को छू जाते हैं – रूपल त्यागी

Entertainment

मुंबई: अभिनेताओं का अपने सह कलाकारो के साथ एक अनोखा रिश्ता बन जाता है। और कभी कभी यह अभिनेता अपने सह कलाकारो के लिए कुछ ऐसा कर देते है जो सबके दिलो को छू जाता है। रूपल त्यागी, जो वर्तमान में दंगल टीवी के रंजू की बेटियां में दिखाई दे रही हैं, ने एक किस्सा बताया जिसमें जीवांश चड्ढा ने कुछ ऐसा किया जो उनके और सभी के दिलो को छू गया। जीवांश, जिसे वह प्यार से ‘जीशु ’कहती है, उनका सेट पर सबसे करीबी दोस्त है। वह उन्हे उनके छोटे भाई की याद दिलाता है क्योंकि वे उम्र में बहुत समान हैं और बात भी समान तरीके से करते है।

उस दिल को छूने वाले किस्से के बारे में बात करते हुए, रूपल कहती हैं, “यह एक दृश्य था जहाँ मेरे चरित्र बुलबुल को जीवांश के चरित्र लकी को मारना था। बुलबुल एक पहलवान है और वह अपने क्लासिक धोबी पचड चाल का उपयोग करके लकी को फेंक देती है। जीवांश ने पूरा स्टंट अपने दम पर किया और पहली बार ऐसा लग रहा था कि मैंने वास्तव में कैमरे पर उसे पछाड़ दिया हो। इसने मेरे सीक्वेंस को अच्छा बनाया और मैं इसके लिए जीवांश को धन्यवाद देती हूं। मैंने देखा है कि लोग एक सीन को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, लेकिन यह पहली बार है जब मैंने किसी को सह-कलाकार का हिस्सा स्क्रीन पर अच्छा लगने के लिए मेहनत करते हुए देखा है। मुझे जीवांश जैसे कलाकारों ने प्रेरित किया है।

रूपल त्यागी और जीवांश चड्ढा एक अद्भुत दोस्ती निभाते है। यह उनके प्रशंसक भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में फोटोज और रील द्वारा देखते है। रूपल ने चुपके से इस बात का भी उल्लेख किया कि कैसे उन्होंने जीवांश को कप केक दिया ताकि वह उनके बारे में अच्छी बातें कह सके। यह वाकई में एक अनोखी दोस्ती है।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

-up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *