काल्पनिक दुनियां से जोड़ने दंगल टीवी ला रहा है “निक्की और जादुई बबल”

Entertainment

“क्रिएटिव आई द्वारा पस्तुत, निक्की और जादुई बबल का प्रीमियर मंगलवार, 20 अप्रैल 2021 शाम 6:30 बजे से”

मुम्बई,इंडिया: हर दिन,हर घन्टे, हर उम्र,हर वर्ग और हर दर्शक को पारिवारिक,ऐतिहासिक, पौराणिक और रोमांचक मनोरंजन के हर रंग से रूबरू कराने वाला भारत का सबसे बड़ा फ्री टू एयर चैनल “दंगल टीवी” इस बार अपने दर्शकों के लिए लेकर आया है, जादू और जादूगरों की दुनियां के रहस्य,रोमांच और हैरतअंगेज कारनामों से भरपूर धारावाहिक “निक्की और जादुई बबल”।

कहानी एक ऐसी मासूम लड़की की है जो निकली है अपने मातापिता की खोज में| और जिसमे उसका साथ देगा उसका जादुई दोस्त बबल। “निक्की और जादुई बबल” का प्रीमियर 20 अप्रैल मंगलवार से शाम 6:30 बजे से दंगल चैनल पर होगा। इस धारावाहिक का प्रसारण हर सप्ताह सोमवार से शुक्रवार होगा।

क्रिएटिव आई द्वारा निर्मित ‘निक्की और जादुई बबल’ मनोरंजन का एक पूरा पैक है,जिसमे रहस्य,रोमांच, के साथ-साथ आम इंसान की दुनियां और जादूगरों की दुनियां को दिखाया गया है। जहाँ मुख्य भूमिका में निक्की का किरदार “माइशा दीक्षित” और जादुई शक्तियों वाले बबल के रूप में “तन्मय ऋषि” है। साथ ही निक्की के जादूगर पिता शिव के किरदार में “हिमांशु मल्होत्रा” है। और दुष्ट जादूगरनी झांझरिका के रोल में “लवीना टंडन” है। इनके साथ गुलफ़ाम ख़ान,शीतल दाभोलकर और श्री निवास काले भी मुख्य भूमिकाओं में है।

इस कहानी की शुरुवात होती है, निक्की से,जो अपने परिवार से दूर हो गई है लेकिन वो बड़ी होकर अपने पिता के समान दुसरो की मदद करने वाली एक बड़ी जादूगर बनना चाहती है । जिसमे उसका साथ उसका ख़ुफ़िया दोस्त बबल देता है। बबल ना केवल निक्की की हर कदम पर मदद करता है। बल्कि दुष्ट जादूगरनी झांझरिका से मुकाबला भी करता है।

“Enterr10 television के प्रबंध निदेशक मनीष सिंघल” का कहना है कि, “हमारा मानना है कि दंगल टीवी की सफलता हमारे दर्शकों का विश्वास है।जो सालों से हम पर बना हुआ है इसलिए हमेशा हमारी कोशिश रहती है ओरिजनल कंटेंट के साथ-साथ कुछ नया मनोरंजन, हम हमारे दर्शकों तो पहुँचाये जिससे बदलते समय के साथ मनोरंजन के नए रंग भी उन्हें देखने को मिल सके। हमारी उसी सोच को सार्थक करता है निक्की और जादुई बबल जो केवल किसी एक दर्शक वर्ग की बच्चे या जवान ही नही, बल्कि हर उम्र के मनोरंजन की ज़रूरत को ध्यान में रख कर बनाया गया है।जो दर्शकों को एंटरटेनमेंट की एक अलग ही दुनियां में ले जाएगा।

रोमांचक और मज़ेदार घटनाओं से भरा निक्की और जादुई बबल की कहानी के बारे में बताते हुए दंगल टीवी के “प्रोग्रामिंग हेड प्रशांत भट्ट” का कहना है कि, “ये धारावाहिक,देखने वालों को जादू और जादूनगरी की अच्छाई के सफर पर ले जाएगा। हमारा ये प्राइम टाइम शो ना केवल टीवी देखने के सबसे महत्त्वपूर्ण समय मे लोगों को दंगल की तरह खीचेगा।बल्कि अपनी घटनाओं से लगातार व्यूवर्स का मनोरंजन भी करेगा।और हमे यकीन है कि निक्की और जादुई बबल केवल बच्चों को ही नही पूरे परिवार को पसंद आएगा।

निक्की का किरदार निभा रही माइशा दीक्षित का कहना है कि, “किसी जादू वाले शो में काम करने का ये मेरा पहला मौका है।और निक्की का ये किरदार मुझे बेहद पसंद है। क्योंकि वो एक समझदार और बहादुर लड़की है। इस शो की ख़ास बात ये है कि इसमें ऐसी-ऐसी मजेदार घटनाएं है जो रियल लाइफ में संभव नही है। मुझे उम्मीद है कि निक्की सभी को पसंद आएगी।

बबल का रोल कर रहे तन्मय ऋषि कहते है कि, “बबल का कैरेक्टर बेहद मजेदार और इंटेरेस्ट्रिंग है।जो हमेशा निक्की को हर प्रॉब्लम से बचाता है और क्योकि मुझे जादू और सुपर पावर वाली कहानियां बेहद पसंद है इसलिए मुझे इस किरदार को करने में काफ़ी मज़ा आ रहा है।

निक्की के पिता शिव का रोल कर रहे हिमांशु मल्होत्रा का कहना है कि, “निक्की और जादुई बबल की कहानी की जो सोच है। मुझे वो बेहद पसंद आई।मेरे लिए ये एक चैलेंज भी था,एक ऐसा किरदार जो आम आदमी की दुनियां और जादू के संसार दोनों में जीता है। इसमे जादू,रोमांच, मस्ती सब है और पहली बार में पिता का रोल कर रहा हूँ तो थोड़ा ज्यादा उत्साहित हूं।और सबसे बड़ी बात के ये फुल फेमिली शो है जिसे देखने मे सबकों मज़ा आएगा।

बुरी जादूगरनी का किरदार कर रही लवीना टंडन कहती है कि, “झांझरिका का जो रोल है,वो एक शक्तिशाली जादूगरनी का है, जो कदम-कदम पर निक्की को चुनोती देती है।और सबसे बड़ी बात ये है कि इसके हर एपिसोड में इतना मनोरंजन है कि ये सबको बांधे रखेगा। ये शो उन्हें उनके बाल कलाकार वाले समय की याद दिलाता है।लवीना कहती है कि बेहद उत्सुक है ये जानने के लिए की दर्शक उनके कैरेक्टर और लुक पर क्या प्रतिक्रिया देते है।

दंगल टीवी पर शुरू हो रहा ये फेंटेसी ड्रामा शो केवल बच्चों के लिए ही नही बल्कि बड़ो और बुजुर्गों के मनोरंजन की ज़रूरतों को ध्यान में रख कर बनाया गया है इसीलिए निक्की और जादुई बबल है, पूरे परिवार के लिए 100% मनोरंजन का पैकेज।जो शुरू हो रहा है 20 अप्रैल शाम 6:30 बजे से सिर्फ दंगल पर।

Enterr10 television network

साल 2004 में निर्मित एंटरटेन टीवी नेटवर्क कंपनी छह विविध भाषा के मनोरंजक चैनलों के द्वारा दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। बड़ी फिल्मी लाइब्रेरी,डेली सोप्स,और प्रादेशिक मनोरंजक कार्यक्रमों के कारण लोगों की पहली पसंद बना है। एंटरटेन नेटवर्क में Dangal Tv, Enterr10, Enterr10 Movies, Enterr10 Bangla, Enterr10 Rangeela और Bhojpuri Cinema Channel’s है।

-up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *