“मेरी मां को पता था कि रंजू की बेटियां की कहानी दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगी”: आरुशी शर्मा

Entertainment

मुंबई: मनोरंजन उद्योग में सिर्फ दो साल के साथ, युवा अभिनेत्री आरुशी शर्मा ने टीवी शो के साथ अपनी किस्मत आजमाने से पहले अपने करियर की शुरुआत विज्ञापनों से की। उन्होंने अपने माता-पिता के समर्थन के साथ उद्योग में अपना काम किया है जिन्होंने उन्हें हमेशा प्रोत्साहित और निर्देशित किया। भूमिकाओं के लिए ऑडिशन देने के साथ, उन्होंने दंगल टीवी की रंजू की बेटियां में अपना बड़ा ब्रेक प्राप्त किया।

अपनी भूमिका कैसे मिली, इस बारे में बात करते हुए, आरुशी कहती हैं, “मैं पारंपरिक तरीके से ऑडिशन के माध्यम से एक्टिंग में आई हूं। मुझे हमेशा से एक्टिंग में दिलचस्पी थी और मेरे माता-पिता ने हमेशा मुझमें प्रतिभा का समर्थन और प्रोत्साहन दिया। मैंने विज्ञापनों के साथ अपनी यात्रा शुरू की और फिर टीवी शो के लिए ऑडिशन करने लगी। मुझे 2018 में अपनी पहली भूमिका मिली और रंजू की बेटियां मेरा तीसरा शो है। मुझे इस शो की शीर्षक और कहानी पसंद आई थी। मुझे यह तथ्य पसंद आया कि यह शो रंजू और उनकी बेटियों के बारे में है। हम उत्तर प्रदेश से है, और रंजू की बेटियां की कहानी बिहार में आधारित है इसलिए मेरी मां को यकीन था कि यह कहानी दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगी और इसलिए मैंने इस शो के लिए हां कह दिया।

वह यह भी कहती हैं, “मेरा चरित्र मुझसे बिल्कुल विपरीत है। वह पढ़ाई करना पसंद करती है और एक इंजीनियर बनने की आकांक्षा रखती है जबकि वास्तविक जीवन में मुझे इस सभी तकनीकी चीजें पसंद है।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

-up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *