अटल बिहारी वाजपेयी के दामाद कपिल मिश्रा ने पत्नी को दिया चाँद पर जमीन का तोहफा

Life Style

मुंबई : जन्मदिन हर किसी के लिए विशेष होता है लेकिन जन्मदिन का सबसे मुश्किल हिस्सा हमारे प्रियजनों के लिए उपहार का चुनाव करना होता हैं । अपने प्यार का इजहार करने के लिए, पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाती दामाद कपिल मिश्रा, अपनी पत्नी के विशेष दिन को शानदार बनाने के लिए एक अनोखे और शानदार उपहार के साथ सामने आए हैं।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और सुपरस्टार स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के बाद, श्री कपिल मिश्रा ने अपनी जीवनसाथी को उनके जन्मदिन पर चाँद का एक टुकड़ा उपहार में दिया है। यह, हम सचमुच कह सकते हैं कि उन्होने इस दुनिया से बाहर कुछ करने की योजना बनाई। हालाँकि, यह विश्वास करना कठिन है लेकिन यह सच है।

राजस्थान के जयपुर निवासी कपिल मिश्रा ने न्यूयॉर्क शहर स्थित फर्म, लूना सोसाइटी इंटरनेशनल के माध्यम से “बे ऑफ रेनबो” नामक क्षेत्र में चंद्र भूमि खरीदी। उनके पास लूनर सोसाइटी इंटरनेशनल द्वारा जारी किए गए प्रामाणिक आधिकारिक दस्तावेज भी हैं, जिसमें नागरिकता की घोषणा, पंजीकृत दावा और चंद्र संपत्ति के लिए विलेख और भूमि के टुकड़े का उचित नक्शा शामिल है। संपत्ति उनकी पत्नी श्रीमती रूचि कपिल मिश्रा के नाम पर पंजीकृत है, अक्षांश 47.3 डिग्री उत्तर, देशांतर 33.9 डिग्री पश्चिम, मार्ग 6 !

कपिल मिश्रा ने कहा, “मैं अपनी पत्नी को कुछ असामान्य और यादगार उपहार देने की योजना बना रहा था, ताकि उसको धन्यवाद दे सकूं की मुझे दुनिया का सबसे खुशहाल पति बनाने के लिए और मेरा साथ निभाने के लिए।
” इसके अलावा मैं हमेशा बचपन से ही चाँद पर मोहित था। जब मैंने सुना कि दुनिया भर के लोगों ने चंद्रमा पर भूखंड खरीदा हैं, तो मैंने भी इसी के लिए निवेश करने का फैसला किया ।

-अनिल बेदाग़-
-up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *