आगरा: जिलाधिकारी महोदय ने बैठक में दी चेतावनी – कल से मैं मार्किट निकलूगा बिना मास्क 1000 का जुर्माना 48 घंटे के लिए बंद होगी दुकान

Local News

आगरा: आगरा व्यापार मंडल की आज एक आवश्यक बैठक माननीय जिलाधिकारी महोदय के निवास पर उनके साथ हुई जिसमें शहर के प्रमुख बाजारों से प्रमुख लोगों को बुलाया गया था माननीय जिलाधिकारी महोदय ने कहा कि कोरोना महामारी अपने चरम सीमा से भी आगे निकल गया है ऐसे में आपको बहुत अधिक जागरूक रहने की जरूरत है जैसा कि देखा गया है कि जिस भी बाजार में जिलाधिकारी महोदय व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गयें हैं वहां पर लोगों के अलावा दुकानदार भी बिना मास्क के मिलें हैं।

सोशल डिसटेंस का पालन नहीं हो रहा है हाथों को सैनेटाईज नहीं किया जा रहा है बाजारों में ज़रूरत से ज़्यादा भीड़ हो रही है ऐसे में संक्रमण और बढ़ेगा यह हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम सरकार की गाइडलाइन का पालन करें प्रशासन को सहयोग करें पर कर नहीं रहें हैं हमें केवल अपने काम से सरोकार है प्रशासन की गाइडलाइन से नहीं अभी भी समय है संभल जाये सतर्क रहें।

कल से मैं मार्किट में जाऊंगा बिना मास्क के मिलने पर 1000 का जुर्माना और 48 घंटे होंगी दुकान बंद इसीलिए अभी से ध्यान दे मास्क पहनें सोशल डिसटेंस का पालन करें हाथों को सैनेटाईज करें बाजारों व दुकानों पर अधिक भीड़ ना होने दे।

इन का पालन करें संक्रमण से बचें। आनें वाले दिनों में हो सकता है अस्पतालों में बैड की कमी हो सकती है इसीलिए 16 निजी नर्सिग होम की व्यवस्था रखी गयी है जिनकी लिस्ट साथ में भेज रहे हैं।

प्रदेश सरकार ने रविवार की साप्ताहिक बंदी कर दी है जिससे केवल जरूरी आवश्यक सेवाएं जारी रहेंगी बाक़ी सब कुछ बंद रहेगा शादी ब्याह के लिए सरकारी गाइडलाइन का पालन करें बाकी अगर आगे स्थति काबू से बाहर होती है तो देखा जायेगा।

बाकी दिनों में नाइट करफयू रात 8 बजे से सुबह 6 बजे से तक लागू रहेंगा

बैठक में शामिल हुए

अध्यक्ष श्री टी एन अग्रवाल मीडिया प्रभारी जय पुरसनानी नितेश अग्रवाल कन्हैया लाल राठौर जय प्रकाश अग्रवाल रमन लाल गोयल मुकेश अग्रवाल राजकुमार गुरनानी अतुल बंसल गिरिराज किशोर अग्रवाल आशीष शर्मा राजेश सिंघल रविन्द्र पाल सिंह टिममा रमेश शिवानी अशोक लालवानी पदाधिकारी गण उपस्थित हुए।

-शीतल सिंह
-up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *