मर्सिडीज-बेंज ने ए-क्लास लिमोजिन को लॉन्च किया

Business

मुंबई : भारत की सबसे बड़ी लक्जरी कार निर्माता मर्सिडीज-बेंज ने आज भारतीय बाजार में बहुप्रतीक्षित ए-क्लास लिमोजिन को लॉन्च करते हुए लिमोजिन पोर्टफोलियो की नयी परिभाषा गढ़ी और पूरे उद्योग के लिए नए स्वामित्व बेंचमार्क को जोड़ा। ऑल-न्यू ए-क्लास लिमोजिन अपने सेगमेंट में सबसे लंबी और सबसे बड़ी है। अत्यधिक स्पोर्टी और उच्च स्तर की सुविधाओं और नवीनतम तकनीक से लैस नई ए-क्लास, मर्सिडीज-बेंज की लिमोजिन पेशकश को मजबूत करती है। इसके अलावा, मर्सिडीज-बेंज ने मर्सिडीज-एएमजी ए 35 4मैटिक को रोल-आउट किया। मर्सिडीज-एएमजी ए 35 4मैटिक चलाने में मजेदार है और एएमजी से जुड़ा एड्रेनालाईन अनुभव प्रदान करने वाली है, जिसमें दैनिक उपयोग की व्‍यावहारिकता का विशेष ध्‍यान रखा गया है।

इन दोनों ही बहुप्रतीक्षित मॉडल्स को मर्सिडीज-बेंज इंडिया के चाकन, पुणे स्थित अत्याधुनिक उत्पादन संयंत्र से मार्टिन श्वेंक, प्रबंध निदेशक एवं मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी और पीयूष अरोड़ा, कार्यकारी निदेशक, ऑपरेशंस ने भारतीय बाजार के लिए रोल-आउट किया।

इस महत्वपूर्ण उत्पाद रोल-आउट पर टिप्पणी करते हुए, मर्सिडीज-बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, मार्टिन श्वेंक ने कहा, “हमें भारतीय बाजार में बहुप्रतीक्षित ए-क्लास लिमोजिन को पेश करने की खुशी है। ए-क्लास लिमोजिन मर्सिडीज-बेंज उत्पाद का मूल है और नई पीढ़ी के भारतीय ग्राहकों को एक ऐसी कार देने का वादा करता है, जो उनके जैसा है। ए-क्लास लिमो के साथ हम आज के युवा और सफल लक्ज़री कार ग्राहक को एक बहुत ही स्टाइलिश और स्पोर्टी कार दे रहे हैं जो कि इंडस्‍ट्री द्वारा पहली बार इंजन और ट्रांसमिशन पर 8 साल की वारंटी द्वारा संचालित परेशानी मुक्त स्वामित्व अनुभव के अलावा बहुत ही आरामदायक, उच्च तकनीक से भरपूर, बेहद व्यावहारिक है। हमें विश्वास है कि ए-क्लास लिमो सेगमेंट में एक नया मानदंड स्थापित करेगा और थ्री पॉइंटेड स्टार के लिए कई नए ग्राहकों को आकर्षित करेगा।

एएमजी ए 35 4एम के लोकलाइजेशन के बारे में टिप्पणी करते हुए, मर्सिडीज-बेंज इंडिया के कार्यकारी निदेशक, पीयूष अरोड़ा ने कहा, “हमारे पहले-कभी स्थानीय रूप से बने एएमजी के लिए बाजार की भारी प्रतिक्रिया के बाद जो अब एक ट्रेंडसेटर बन गया है, हम भारत में दूसरे एएमजी – एएमजी ए 35 4 मैटिक को रोल-आउट करके बेहद खुश हैं।

-अनिल बेदाग़-
-up18 News Pr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *