यूएस भी बॉलीवुड गीतों का दीवाना-राजन शाह

Entertainment

मुंबई : सिंगर राजन शाह के दर्जनों म्यूज़िक सिंगल्स देश-विदेश के करोड़ों श्रोताओं तक पहुंच चुके हैं। इन गीतों के वीडिओज़ में भी खुद राजन ही प्रस्तुत हुए ताकि प्रशंसक उनसे सीधा रूबरू हो सकें। यकीनन, उनके पिछले पांच म्यूज़िक सिंगल्स “छुआ मुझे”, “तेरी खुश्बू”, “स्लेव”, “ज़ब्त” और “लाइक मी लाइक मी” ने संगीत की जबरदस्त महक फैलाई।

नए शब्दों और नए सुरों में सजे इनके गीत इन दिनों लाखों दिलों को “ज़ब्त” कर रहे हैं। यूएस के वाशिंगटन में रहने वाले भारतीय कंपोजर और सिंगर मिस्टर राजन शाह ने अपने नए गाने “ज़ब्त” और “लाइक मी लाइक मी” के लिए लीक से हटकर शब्द चुने हैं और धुन भी बेहद हटकर है। यू एस में राजन शाह लोकप्रिय हो चुके हैं। क्या इस पहचान का कारण

आज जब बॉलीवुड फ्रेश गानों के लिए जूझ रहा है, उस वक्त में इस गाने का आना ठंडी हवा के झोंके जैसा है। गाने में खुद राजन शाह भी नजर आ रहे हैं। फिल्मांकन में राजन शाह ने एक्टिंग के नोट्स को भी बिल्कुल सही पकड़ा है। लोकेशन और सिनेमाटोग्राफी बेहद शानदार है। गाने में जिस तरह से बाइक को दिखाया गया है वह तो अमेजिंग है।

यू एस के साथ साथ भारत में बढ़ती अपने गीतों की लोकप्रियता के चलते अब राजन ने जल्द भारत में आने का फैसला किया है ताकि कुछ समय के लिए वह अपने देश के संगीतप्रेमियों के जज़्बात समझ सकें और उन्हें कुछ नया दें।

-अनिल बेदाग़-up18 news Pr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *