चर्चाओं में है जॉन अब्राहम की फ़िल्म ‘अटैक’

Entertainment

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म ‘अटैक’ अनाउंसमेंट के वक्त से ही चर्चाओं में है। इस फिल्म में एक्टर धुआंधार एक्शन सीन करते हुए दिखने वाले हैं। जॉन की यह दूसरी ऐसी फिल्म है जिसमें वह स्टंट करते हुए घायल हुए हैं। इससे पहले सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग के दौरान भी वह घायल हुए थे।फिल्म अटैक में एक्शन सीन फिल्माते हुए जॉन अब्राहम को चोट लगी जिसके चलते उनके सिर से खून भी बहने लगा। हालांकि जॉन अब ठीक हैं। अब इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है।

जॉन ने एक ट्वीट के जरिए इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। जॉन अब्राहम की यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 13 अगस्त 2021 को रिलीज होगी। जॉन अब्राहम ने लिखा, अटैक, एक एक्शन से भरपूर और शानदार कहानी वाली फिल्म जो मुझे बेहद पसंद है। 13 अगस्त 2021 को रिलीज हो रही है।’ जॉन अब्राहम की इस एक्शन फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में दिखेंगी।

इस फिल्म को लक्ष्य राज आनंद ने निर्देशित किया है। फिल्म को जॉन अब्राहम ने पैन इंडिया स्टूडियोज और अजय कपूर संग मिलकर को-प्रोड्यूस किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम एक बाइक रेसर के किरदार में दिखेंगे।

एक्टर जॉन के पास इस वक्त कई बैक टू बैक फिल्में हैं। वो अटैक के अलावा फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर भी चर्चा में हैं। इसके अलावा वो एक विलेन 2 में भी नजर आने वाले हैं।

‘अटैक’ को लेकर सुर्खियों का बाजार इसलिए भी गर्म है क्योंकि पिछले दिनों फ़िल्म के सेट पर पथराव की खबरें भी आई थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के धनीपुर हवाई पट्टी पर जारी थी, जहां जॉन अब्राहम अपने कुछ एक्शन सीक्वेंस वाले शॉट दे रहे थे। उन्हें देखने के लिए यहां आसपास के गांव वाले लोग पहुंच गए, लेकिन अभिनेता को करीब से देखने के लिए जब गांववाले टीम के पास पहुंचने लगे तो सुरक्षा टीम के साथ उनका विवाद हो गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने शूटिंग में व्यस्त टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया।

-अनिल बेदाग़-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *