‘आपकी नज़रों ने समझा’ में जल्द नज़र आएंगी नारायणी शास्त्री

Entertainment

मुंबई: हाल ही में, सभी टीवी शोज़ कई विभिन्न स्टोरी लाइन्स के बीच सही संतुलन बनाने का प्रयास कर रहे हैं। आज के दौर में चलने वाले फैमिली ड्रामा से लेकर प्रेम कहानी और परियों की कहानी के रोमांच तक कलाकारों को कई अद्वितीय अवसर प्रदान किए जा रहे हैं। इसी प्रकार टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी सशक्त भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली बहुमुखी अभिनेत्री नारायणी शास्त्री जल्द ही स्टार प्लस के अपकमिंग शो ‘आपकी नज़रों ने समझा’ शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करती दिखाई देंगी।

अभिनेताओं को हमेशा खुद को चुनौती देने की आवश्यकता होती है। इससे उन्हें एक आर्टिस्ट के तौर पर और बेहतर बनने साथ-साथ अपने कैलिबर को दर्शकों के समक्ष साबित करने का मौका मिलता है जो उनके करियर ग्राफ को और भी रोमांचक बनाता है। इस तरह, अभिनेता भी अपने प्रशंसकों से जुड़ते हैं जो अपने पसंदीदा अभिनेताओं और मशहूर हस्तियों को अलग-अलग भूमिकाओं में देखना चाहते हैं और टीवी इंडस्ट्री में नारायणी उन्ही मे से एक हैं। वर्षों के अनुभव के साथ, नारायणी शास्त्री ने निश्चित रूप से अभिनय के शिल्प में महारत हासिल की है और इस बार वह एक अनोखी परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं। जैसा कि अभिनेत्री यह कहती हैं कि हर किरदार को करने से पहले बिना पूर्व-तैयारी के सहजता के साथ करने की आवश्यकता होती है। दर्शकों के दिल में एक नई छवि स्थापित करते हुए, वह जल्द ही दर्शकों को राजवी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी जो इस शो में हीरो की माँ का किरदार है।

वर्सटाइल एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री, इस 20 साल की अवधि में दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाने में कामयाब रही हैं, उन्होने हमेशा से नए किरदार के साथ प्रयोग किया है और आज तक उनके द्वारा निभाए गए सभी किरदारों में ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस दी है। वह कहती हैं, “मनोरंजन इंडस्ट्री में इतने सालों बाद अगर मैं आपकी नज़रों ने समझा शो कर रही हूँ तो इसमें कुछ तो यूनिक और ख़ास जरूर होगा। मैं हमेशा से एक्टिंग के टेबल पर कुछ नया लाने की कोशिश करती हूँ और अपने प्रोजेक्ट्स को बहुत समझदारी से चुनती हूँ क्योंकि मैं क्वालिटी में विश्वास करती हूं और इस बात का पूरा ध्यान रखती हूँ कि मैं हर प्रोजेक्ट में अपने किरदार को अलग ढंग से पेश कर सकूँ। शो में, मेरा किरदार राजवी न केवल एक माँ का किरदार है बल्कि वह एक पत्नी और एक बहु भी हैं इतना ही नहीं वह एक स्ट्रांग माइंडेड बिज़नेस वूमन होने के साथ एक अच्छे दिल वाली महिला भी हैं। विशेष रूप से, दर्शकों के बीच एक नई छवि स्थापित करने के लिए यह मेरा ज़ज़्बा है और मेरा मानना ​​है कि बिना किसी पूर्व तैयारी के सहजता के साथ किरदार को निभाने की आवश्यकता होती है, जिससे दर्शकों के नज़रिए को देखते हुए किरदार की प्रामाणिकता पेश करने और उन्हें स्क्रीन पर बनाए रखने में मदद मिलती है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझपर हमेशा की तरह अपना प्यार बरसाएंगे और मुझे अपना समर्थन देंगे।”

-अनिल बेदाग़-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *