बड़े पर्दे की फीचर फिल्म “टोकन” की हो रही है आगरा में शूटिंग

Entertainment
  • वैश्विक महामारी के बाद फिर शुरू होने लगी फिल्मों की शूटिंग
  • नवोदित फ़िल्म अभिनेत्री रीवा किशन लीड रोल में निभा रही हैं भूमिका
  • रवि कला गुप्ता के निर्देशन में हो रहा है फीचर फिल्म टोकन का निर्माण

आगरा: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के काले बादल धीरे धीरे छंटते जा रहे हैं। इसके चलते फिल्मी दुनिया में फिर से रौनक लौट आई है। आगरा में फीचर फिल्म टोकन के दृश्य फिल्माए जा रहे हैं।

फतेहाबाद रोड स्थित बमरौली कटारा में बाजपेई की हवेली में फिल्मी दुनिया के सितारों ने दस्तक दी है। हाल में ही पहली फिल्म का निर्देशन कर रही डायरेक्टर रवि कला गुप्ता ने बताया कि यह फीचर फिल्म टोकन में प्रत्येक घर की स्थिति को दर्शाया गया है जिसमें परिवार को परिस्थितियों के अनुसार जीवन जीने का सुखद एहसास कराया गया है।

इस फिल्म में लीड रोल में किरदार निभा रही नवोदित अभिनेत्री सांसद रवि किशन की बेटी रीवा किशन हैं, जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत पहली फिल्म सब कुशल मंगल से की थी। यह उनकी दूसरी फिल्म है, वही ताज नगरी के लोगों की तारीफ करते नहीं थक रही थी। वही लीड रोल में किरदार निभा रहे फिल्म अभिनेता अभिषेक दोहान इससे पहले एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और पटाखा जैसी फिल्मों में किरदार निभा चुके हैं। साथ ही अरुण बख्शी जो कि फिल्मी दुनिया में एक अहम भूमिका निभाते हैं और प्लेबैक सिंगर के साथ-साथ टीवी अभिनेता भी इसमें अपनी भूमिका अदा कर रहे हैं, उनके साथ मंगल पांडे और गंगाजल जैसी फिल्मों में किरदार निभा चुके संजय स्वराज इस फिल्म में डॉन की भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म में अभिनेता बीएस नेगी ने लीड रोल के अभिनेता अभिषेक चौहान के पिता का की भूमिका निभाई है, और मां की भूमिका में श्रुति पनवेल का नाम है।

भारत की पारंपरिक परिधानों की मशहूर डिजाइनर शुभ मल्होत्रा ने फिल्म कलाकारों के लिए विशेष ड्रेस को तैयार किया है। वही पर्दे के पीछे रहने वाले ज्ञानचंद चौहान, ईपी सुनील शर्मा व रंजन और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लाइन प्रदूषण अजीत वशिष्ठ ने फिल्म के निर्माण में अहम भूमिका निभाई है।

  • up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *