आगरा रेडीमेड गारमेंट फेयर में हुए दूसरे दिन साठ करोड़ के ऑर्डर बुक, आये बीस नए ब्रांड, ट्रेडर्स व मेनिफेकचर्स में दिखा उत्साह

Business

आगरा : हरीपर्वत स्थित होटल हॉलिडे इन में आगरा रेडीमेड गारमेंट संगठन की ओर से चल रहे आगरा रेडीमेड गारमेंट फेयर के दूसरे दिन का शुभारम्भ मनकामेश्वर मंदिर के महंत योगेश पुरी ने महादेव के समक्ष दीप प्रवज्जलन कर किया | दूसरे दिन चार फ्लोर तक लगे मेले में बीस नए ब्रांड शामिल हुए। पुरे मेले के दौरान आयोजन समिति के डेढ़ सौ करोड़ के लक्ष्य रखा गया है जिसमे दूसरे दिन 60 करोड़ के ऑर्डर बुक किये गए। मुख्य अतिथि महंत योगेश पुरी ने कहा कि कोविड-19 के बाद कुछ अच्छे परिणाम की आशा के साथ विभिन्न राज्यों व प्रांतो से आये व्यापारियों व मेनीफेक्चर्स  का उद्देश्य है की उनके मध्य प्रेम सौहार्द का भी कायम रहे। आज ऑनलाइन खरीदारी को देखते हुए युवाओ से खरीदारी न करे बल्कि बाजार जाये और खरीदारी के साथ व्यापारी के घर में भी ख़ुशी लाये।  

कार्यक्रम कि अध्यक्षता करते हुए अशोक माहेश्वरी ने कहा कि पहले दिन की ग्रोथ को देखते हुए दूसरे दिन लगभग चालीस प्रतिशत की ग्रोथ मिलने से व्यापारियों में उत्साह है। अगले दिन पचास प्रतिशत ग्रोथ होने का उम्मीद है। यहाँ आ रहे रिटेल के दुकानदारों को होलसेलर्स के कलेक्शन व फेब्रिक खासा पसंद आ रहे है।

अध्यक्ष संजीव अग्रवाल ने बताया कि मेले में आये ट्रेडर्स व मेनिफेकचर्स का उत्साह दूसरे दिन देखते ही बनता है उन्हें नया आयाम व व्यापर उम्मीद से इस बार दुगना मिल रहा है। इस फेयर के माध्यम से व्यापारी को अपने व्यापार को आगे ले कर जाने की उम्मीद है। अब रिटेल के व्यापारियों को मुंबई, बेंगलूर, लखनऊ नहीं जाना पड़ रहा है। आने वाले समय में आगरा पश्चिमी यूपी का हब बनने जा रहा है।

पवन गुप्ता व मनीष गुप्ता ने बताया की उम्मीद से ज्यादा खरीदार आने की वजह से यहाँ आये होलसेलर ने आगरा रेडीमेड गारमेंट संगठन का उन्हें यहाँ निमंत्रित करने के लिए धन्यवाद दिया है। मेला 27 जनवरी तक निरंतर प्रातः दस बजे से रात्रि दस बजे तक लगेगा | मेले का सञ्चालन दयाल नारवानी ने किया व धन्याबाद ज्ञापन नीरज कुमार गोयल ने किया |

ये रहे मौजूद

विशाल अग्रवाल, सैयद असफाक अली, मनोज चौधरी, सन्तोष मखिजा,सोनू मखिजा, प्रदीप माहेश्वरी, अमित अरोरा, दयाल, अनुराग, ललित, राजेश, मयंक, सोनल, जगदीश पोप्तनी, सन्तोष कुमार, मोहित नारवानी, मुकेश अग्रवाल आदि उपस्थित रहे ।

महिलाओ को पसंद आयी कुर्तियां व ट्राउजर

फिरोजाबाद से आयी शालिनी अग्रवाल को मेले में कुर्तियां व ट्राउजर बेहद पसंद आये। फिरोजाबाद से आये सुभाष गारमेंट से मोन्टी जैन को टी-शर्त व शर्ट पसंद आये। सादाबाद से आये प्रमोद एन्ड कंपनी के प्रमोद को नाईट कुर्ती व नाइटी ज्यादा पसंद आयी। वही नवजात बच्चो के भी कलेक्शन की अधिक मांग देखने को मिली।  हाथरस से आये अम्बा ट्रेडिंग से नीलेश जैन को जींस का फेब्रिक लुभा गया।

ये आयी प्रमुख नमी कंपनियां

रेमण्डस, 100 माइल्स, ऋतू, कम्फर्ट, डयूक, कोडिया, रागमाया, नॉस्टॉम जींस के साथ करीब 130 छोटे बड़े ब्रांड्स ने मेले में अपनी स्टॉल लगायी है। यहाँ महिलाओ व पुरुषो के लिए पांच सौ कुर्तियों, दो सौ नाइटी, छह सौ शर्ट व ट्राउजर एवं दो हज़ार से अधिक टी-शर्ट के डिजायन मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *