Enterr10 नेटवर्क के भोजपुरी सिनेमा में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘फर्ज’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ मनाए गणतंत्र दिवस

Entertainment

~ ‘फर्ज’ का प्रीमियर 26 जनवरी 2021 को शाम 7 बजे होगा ~

~ 27 जनवरी को सुबह 10 बजे होगा रिपीट टेलीकास्ट~

मुंबई: गणतंत्र दिवस के अवसर पर, भोजपुरी सिनेमा अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। २६ जनवरी शाम ७ बजे और २७ जनवरी सुबह १० बजे होगा भोजीवुड की सबसे बड़ी हिट और एक फूल पैक्ड रोमांस फिल्म ‘फर्ज’ का विश्व टेलीविजन प्रीमियर।

भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे, मणि भट्टाचार्य के साथ एक दमदार एक्शन अवतार में नज़र आएंगे, जो न केवल भोजीवुड में बल्कि टॉलीवुड में भी लोकप्रिय है। फिल्म में उमेश सिंह, बालेश्वर सिंह, जय प्रकाश सिंह, बबीता सिंह, रवि तिवारी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

संजय श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित और मोहितेंद्र कुमार द्वारा निर्मित, कहानी कृष्णा (रितेश पांडे) के बारे में है, जिनका अपने दादाजी शिवराज (बृजेश त्रिपाठी) के साथ एक गहरा बंधन है। भीमपुर गांव के रास्ते में, कृष्णा कुछ गुंडों का सामना करता है और एक लड़की (मणि भट्टाचार्य) को बचाते है। गुंडे के नेता राणा (उमेश सिंह) और नागेश्वर (बालेश्वर सिंग) उनके परिवार को इसके लिए धमकी देते हैं। बाद में, कृष्ण अपने दादा बलदेव से एक चौंकाने वाला सच जानते हैं कि राणा उनके माता-पिता का हत्यारा है और वह उससे बदला लेने का फैसला करते है। अब, कृष्ण अपने दुश्मनों से कैसे निपटेंगे? ‘फ़र्ज़’ मेहताब हुसैन द्वारा सह-निर्मित है और कहानी विश्वजीत कुमार सिंह द्वारा लिखी गई है।

अपने पसंदीदा चैनल भोजपुरी सिनेमा में 26 जनवरी को शाम ७ बजे, फर्ज के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर में जानिए पूरा सच !

भोजपुरी सिनेमा भोजपुरी दर्शकों को ड्रामा से भरपूर मनोरंजन के साथ रोमांचित करता है। 24-घंटे का मूवी चैनल लगातार लोगो तक सर्वश्रेष्ठ फिल्मों का प्रदर्शन करके अपने दर्शकों का दिल जीत रहा है।

भोजपुरी सिनेमा केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों – डीडी फ्री डिश (CHN NO 30), टाटा स्काई (CHN NO 1119), एयरटेल (CHN NO 661), डिश टीवी (CHN NO 1554) और वीडियोकॉन D2H (CHN NO 860) पर उपलब्ध है।

Enterr10 टेलीविजन प्राइवेट लिमिटेड के बारे में:

वर्तमान में नेटवर्क के पास आठ अलग-अलग फ्री-टू-एयर चैनल है, जो कई भाषाओं में पूरे भारत में टेलीकास्ट होता है। अपने प्रमुख चैनल Enterr10 (Movies) के अलावा,  सिंघल के नेतृत्व में Enterr10 टेलीविज़न नेटवर्क भारत के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हिंदी GECs, दंगल टीवी का भी घर बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *