आगरा: अवैध खनन रोकने गई पुलिस पर जानलेवा हमला, ट्रैक्टर ट्रॉली सहित तीन माफिया गिरफ्तार

Crime

आगरा. अवैध खनन को रोकने व खनन माफियाओं पर शिकंजा कसने में जुटी खाकी को एक बार खनन माफियाओं ने अपना निशाना बनाया। खनन रोकने पहुंची आगरा पुलिस पर अवैध खनन परिवहन माफियाओं ने फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस ने मुश्किल से जान बचाई और तीन खनन माफियाओं को जो अवैध खनन परिवहन कर रहे थे, उन्हें ट्रैक्टर ट्रॉली सहित गिरफ्तार किया है। जिनके पास से अवैध असलाह और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

घटना थाना इरादतनगर थाना क्षेत्र की है। अवैध खनन की सूचना पर थाना पुलिस ने कार्यवाही को अंजाम दिया। इस दौरान पुलिस ने अवैध खनन में जुटे तीन खनन परिवहन को रोका तो उस पर सवार खनन माफियाओं ने फायरिंग कर दी। बमुश्किल जान बचाते हुए पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करते हुए फायरिंग की और घेराबंदी कर अवैध खनन परिवहन के तीन ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ लिया।

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि अवैध खनन को रोकने के पुलिस जुटी हुई है और इसमें थाना इरादतनगर पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने अवैध खनन परिवहन के दो ट्रैक्टर ट्रॉली बरामद किए है। उनके पास से अवैध असलाह और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। एसएसपी ने बताया कि खनन माफियाओं नें पुलिस पर फायरिंग भी की थी लेकिन फिर भी खनन माफियाओं को गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *