राजनीतिक मुद्दों में चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत सफाई में व्यस्त

Entertainment

विश्व भर में 2020 को बाय बाय कहकर अलविदा करने और 2021 के स्वागत के लिए इस वक्त हर कोई तैयार है। वहीं इस दौरान कुछ लोग घर पर जश्न मना रहे हैं तो कुछ शहर से बाहर नए साल का स्वागत करने के लिए गए हुए हैं। लेकिन इन सबके बीच राजनीतिक मुद्दों में चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत सफाई में व्यस्त हैं। जी हां इस दौरान कंगना रनौत घर में सफाई कार्य में बिजी हैं।जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि कंगना रनौत अपने स्टाइल और अंदाज के लिए मशहूर हैं। उनका ऐसा ही अलग अंदाज आज भी देखने को मिला।

साल के आखिरी दिन जहां लोग छुट्टी इंजॉय करते हैं , पार्टी करते हैं, सेलिब्रेशन करते हैं वहीं कंगना रनौत वार्डरोब का खजाना खोले बैठी हैं। दरअसल कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें कंगना रनौत सैकड़ों जूतों का अंबार लगाए बैठी हैं। इस तस्वीर में रखे सैकड़ों जूते एक से एक बढ़कर खूबसूरत नजर आ रहे हैं।इस शेयर की गई फोटो के अतिरिक्त इस पर जो कैप्शन लिखा वह भी काफी शानदार है। आइए बताते हैं कंगना रनौत ने ट्विटर पर क्या लिखा है ” जब से मैं घर आई हूं, केवल सफाई और सफाई कर रही हूं। वे कहते हैं कि आपका क्या है, आप खुद ही मालिक है, लेकिन लगातार सफाई के बाद मैं खुद को संपत्ति का गुलाम समझती हूं। मुझे उम्मीद है कि आज सब खत्म करके मैं नए साल 2021 में क्वीन की तरह एंट्री करूंगी। “

वहीं कंगना की इस पोस्ट पर कमेंट और रिएक्शन भी मज़ेदार आ रहे हैं।कमेंट करते हुए एक यूज़र ने लिखा कि बॉलीवुड वालों बच के रहना चप्पल बहुत ज्यादा हैं। वहीं दूसरे यूजर ने उन्हें रियल क्वीन बताकर कलेक्शन की तारीफ की।अलावा इसके किसी ने शोरूम खोलने की नसीहत भी दी।

 अभिनेत्री कंगना इस वक्त मुंबई में ही हैं, इससे पहले वो मनाली में थीं और वहीं पर परिवार के साथ उन्होंने न्यू ईयर मनाया था। लेकिन अब वो मुंबई वापस लौट चुकी हैं। उन्होंने मुंबई आते ही सबसे पहले सिद्धिविनायक और मुंबा देवी के दर्शन भी किए थे। अभिनेत्री जल्द ही धाकड़ फिल्म की शूटिंग शुरु करने वाली हैं।जिसका जनवरी मे शूट शुरु होगा। वहीं कंगना रनौत थलाइवी की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *