आगरा: किसानों के समर्थन में यात्रा निकालने से पहले ही राहुल-प्रियंका गांधी सेना के कार्यकर्ता हुए नज़रबन्द

Politics

Agra. मंगलवार को राहुल प्रियंका गांधी सेना कांग्रेस की ओर से किसानों के समर्थन में किसान संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया। यह यात्रा प्रदेश उपाध्यक्ष हाजी जमील उद्दीन कुरैशी के नेतृत्व में निकाली गई। जैसे ही यात्रा जिला मुख्यालय के पास स्थित कार्यालय से शुरू हुई तो पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने यात्रा में शामिल सभी को रोककर हिरासत में ले लिया और किसान संकल्प यात्रा को वहीं पर रोक दिया जिससे सभी कार्यकर्ता आक्रोशित होकर नारेबाजी करने लगे और रोड पर बैठ गए। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए वहां से सभी को हटाया और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर उनके कार्यालय पर नज़रबंद कर दिया।

पुलिस के इस रवैए पर प्रदेश उपाध्यक्ष हाजी जमीलउद्दीन कुरैशी ने कहा कि प्रदेश सरकार के इशारे पर पुलिस तानाशाही कर किसानों की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है जिसको किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस वक्त पूरे देश में किसान परेशान हैं और कृषि के काले कानून के विरुद्ध आवाज उठा रहा है लेकिन प्रधानमंत्री अपने मन की बात करने में मस्त हैं। वो जनता की बात सुनना पसंद नहीं करते जिसके कारण आज किसान सड़कों पर है।

Rahul-Priyanka Gandhi Army activists arrested before taking out the yatra in support of farmers

मंडल अध्यक्ष नवीन वर्मा एडवोकेट ने कहा सरकार पूरी तरह से लोकतंत्र की हत्या कर तानाशाही की ओर जा रही है जिसमें आम आदमी के अधिकारों का निरंतर हनन किया जा रहा है जिसको राहुल प्रियंका गांधी सेना के कार्यकर्ता किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

जिला अध्यक्ष विकास शर्मा ने कहा सेना का एक-एक जवान अब सड़कों पर उतर कर सरकार से जनता के ऊपर किए जा रहे अत्याचारों का हिसाब लेगा और इस सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगा।

इस मौके पर केपी सिंह चंदेल, अजय उपाध्याय, इशू जैन, इरफान कुरैशी, जुनैद रंगरेज, नदीम ठेकेदार, शानू कुरैशी, अमिल सलमानी, संदीप सिंह, सलीम खान अब्बास आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *