आगरा: कुख्यात आरोपी थाने के अंदर शान से पुलिस की टोपी लगाए हुए बैठा, फ़ोटो वायरल होने से मचा हड़कंप

Crime

आगरा। जब कोई पीड़ित थाने या चौकी में जाकर शिकायत दर्ज कराने या पूर्व में लिखी जा चुकी शिकायत का निस्तारण कराने के लिए थानेदार या चौकी प्रभारी के सामने जाता है तो उनके सामने कुर्सी पर बैठकर अपनी समस्या या दर्द भरी दास्तान सुनाना पीड़ित के लिए बहुत बड़ी बात होती है लेकिन जब कोई मुकदमे में वांछित आरोपी थाने के अंदर कुर्सी पर पुलिस की टोपी पहनकर बैठा हुआ दिख तो इसे आप क्या कहेंगे। इससे साफ सवाल उठता है कि क्या हमें वहाँ कोई न्याय मिलेगा।

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक फोटो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस फोटो में एक युवक पुलिस की कैप पहने हुए बैठा है। पुलिस की कैप पहनने वाला कोई व्यक्ति कोई आम व्यक्ति नहीं बल्कि कुख्यात गौकश है। इस फोटो के वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है। इस फोटो ने अपराधियों व भ्रष्ट पुलिसकर्मियों की सांठगाठ होने की पोल खोल दी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो थाना कोतवाली की बताई जा रही है। पुलिस की कैप पहनकर बैठा हुआ युवक यासीन है जिस पर गोकशी के कई मुक़दमे दर्ज है। हाल ही में बहुचर्चित गौकश यासीन उर्फ सानू पर थाना शाहगंज में गौवध निवारण अधिनियम, अवैध शराब की तस्करी व हिंदूवादी नेता की हत्या के प्रयास का भी मुकदमा दर्ज हुआ है लेकिन वायरल हुई इस फोटो ने गोकश और पुलिस की साठगांठ के साथ खाकी के संरक्षण में पल रहे यासीन कुरैशी के रसूख की एक तस्वीर पेश की है।

1 thought on “आगरा: कुख्यात आरोपी थाने के अंदर शान से पुलिस की टोपी लगाए हुए बैठा, फ़ोटो वायरल होने से मचा हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *