आगरा: दूल्हे के पिता के हाथ से लाखों के आभूषण-कैश से भरा बैग छीनकर बाइक सवार हुए फ़रार, सीसीटीवी में कैद

Crime

आगरा. मलपुरा थाना क्षेत्र के धनोली में बाइक सवार लुटेरों ने बुधवार रात लूट की वारदात की। दूल्हे के पिता के हाथ से गहने और पचास हजार रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। मामले में थाना मलपुरा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मूलरूप से जगनेर के सिंगाइच खेड़ा निवासी सन्तोष स्वजनों के साथ मलपुरा के धनोली में रहते हैं। बुधवार को उनकी बेटी प्रियंका की शादी थी। बारात इरादतनगर कस्बे से आई थी। रात करीब 10 बजे बारात चढ़ रही थी। दूल्हा आकाश के पिता राजकुमार सन्तोष के मकान पास एक तख्त पर बैठ गए थे। कुछ ही देर में बाइक सवार दो युवक आए। उन्होंने बाइक सड़क पर ही रोक ली। बाइक पर पीछे बैठा युवक बाइक से नीचे उतरा। वह टहलता हुआ उनकी ओर आया। वे समझ नहीं पाए, इससे पहले युवक ने राजकुमार के हाथ से बैग लूट लिया। तेजी से भागकर युवक बाइक पर बैठ गया। इसके बाद दोनों सिरोली की ओर फरार हो गए।

राजकुमार ने शोर मचा दिया। कुछ ही देर में आसपास के लोग जुट गए। पुलिस भी पहुंच गई। राजकुमार के मुताबिक बैग में पांच तोला सोने का आभूषण और पचास हजार रुपये थे। इस पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कई जगह दबिश दी। सिरोली रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किये। एक कैमरे में वारदात की रिकार्डिंग हो गई। थानाध्यक्ष मलपुरा अनुराग शर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *