आगरा: कोरोना से फिर बिगड़ने लगे हालात, एक ही परिवार में 13 दिन में हुई दो मौत

Local News

आगरा। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर लगातार तेजी से बढ़ रहा है। आगरा में प्रतिदिन कोरोना वायरस के केस सामने आ रहे हैं और लगातार सक्रिय मामलों की संख्या में इज़ाफ़ा हो रहा है। देखा यह भी जा रहा है कि लोगों की लापरवाही ही लोगों की जान ले रही है। बिना मास्क, सैनिटाइजिंग और उचित दूरी ना बनाने के कारण कोरोना वायरस लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। हाल ही का यह मामला मलपुरा थाना क्षेत्र के गांव अजीजपुर का है। जहाँ तेरह दिन के अंदर एक ही परिवार के दो लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। एक ही परिवार में दो लोगों की मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है और मातम छाया हुआ है।

मलपुरा थाना क्षेत्र के गांव अजीजपुर में किशन दत्त उपाध्याय का परिवार रहता है। गांव वालों के मुताबिक कोरोना के चलते किशन दत्त की आज से 13 दिन पूर्व मौत हो चुकी है। किशनदत्त की मौत के बाद उनका पुत्र पवन उपाध्याय भी कोरोना की चपेट में आ गया था। 32 वर्षीय पवन उपाध्याय को आगरा के राम रघुअस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। लाखों खर्च हो जाने के बाद भी तबियत में कोई सुधार नहीं हुआ और कोरोना से संक्रमित पवन उपाध्याय ने गुरुवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

एक ही परिवार के दो लोगों की 13 दिन के अंदर कोरोना से मौत के बाद गांव में दहशत का माहौल है। अभी तक इस गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम लोगों की जांच और परीक्षण के लिए नहीं पहुंची है। जिसके चलते कि जिला प्रशासन की कार्यवाई पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं मगर ये बात भी दीगर है कि यदि लोग ऐसे ही लापरवाही बरतते रहे तो वह दिन दूर नहीं जब और भी परिवार कोरोना के शिकार हो जाएंगे। ऐसे में लोगों को कोरोना वायरस के लिए बेहद सावधानी, मास्क पहनना, सैनिटाइजिंग करना और लोगों से उचित दूरी बनाना बेहद जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *