आगरा: वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन से कांग्रेस में शोक की लहर

Politics

आगरा – कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष, सांसद व वरिष्ठ नेता श्री अहमद पटेल जी के कोरोना के कारण आज दुखद निधन का समाचार मिलते ही कांग्रेस जनों में शोक की लहर दौड़ गई।

शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा एक शोकसभा लोहा मंडी में आयोजित कर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर व दो मिनट का मौन रखकर उनको भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई।

इस अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष श्री देवेन्द्र कुमार चिल्लू एडवोकेट ने कहा कि श्री अहमद पटेल कांग्रेस पार्टी के लिए एक अटूट, अडिग चट्टान थे , उनकी छोटे कार्यकर्ता से लेकर बड़े नेता तक जो जमीनी मजबूत पकड़ थी, वह उनके राजनैतिक कौशल का परिणाम था।

श्री चिल्लू ने कहा कि अहमद पटेल ने अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत गुजरात के भरूच जिले से एक साधारण कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में की थी, भरूच से लोकसभा में सांसद के रूप में चुने गए और इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष के लम्बे समय तक राजनैतिक सलाहकार रहे।

श्री चिल्लू ने कहा कि निकट भविष्य में श्री अहमद पटेल के रिक्त स्थान की पूर्ति संभव नहीं है।

शोक सभा में कांग्रेस के पूर्व पार्षद अशोक शर्मा, विनोद बंसल, अजहर वारसी, रमेश पहलवान,आई डी श्रीवास्तव, ताहिर हुसैन, वासित, मोमिन अख्तर, कपिल गौतम, अनुज शर्मा, सोनू अग्रवाल आदि ने अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *