जयपुर: एंटरप्रेन्योर जुंजाराम थोरी “द रियल सुपर हीरोज 2020” अवॉर्ड से सम्मानित

Local News

कोरोना काल में किये गए समाजसेवा कार्यों के लिए मीडिया क्षेत्र में मिला सम्मान

जयपुर: राजधानी में शहर के युवा एन्टरप्रेन्योर और न्यूज़ पर्सनलिटी जुंजाराम थोरी को एफएसआईए द्वारा कोरोना वॉरियर के रूप में सम्मानित किया गया। जुंजाराम को यह अवॉर्ड मीडिया क्षेत्र में दिया गया है। लॉकडाउन के दौरान फैक्ट चेक कर आमजन तक सही और निष्पक्ष खबरों को पहुंचाने के साथ साथ सांगरी फैक्ट चेक पोर्टल शुरू किया।

संस्था के फाउंडर एस्ट्रो राज (राजेश अग्रवाल) ने बताया कि कोरोना काल के दौरान जुंजाराम द्वारा किए गए सराहनीय कार्य व प्रयासों के लिए सम्मानित किया गया है। एस्ट्रो राज ने कोरोना काल में जुंजाराम द्वारा की गई लोगों की सेवा व भलाई कार्यों की प्रशंसा भी की।

जुंजाराम थोरी ने बताया कि अपने द्वारा किये गए प्रयासों को जब मंच व सम्मान मिलता है तो खुशी मिलती है। इस तरह के कार्य आगे भी जारी रहेंगे। इस सम्मान के लिए जुंजाराम ने के फाउंडर राजेश अग्रवाल को धन्यवाद दिया।

गौरतलब है कि जुंजाराम थोरी एक एंटरप्रेन्योर और सांगरी नेटवर्क ग्रुप के चेयरमैन हैं। साथ ही में सांगरी टाइम्स में मुख्य संपादक और सांगरी इंटरनेट प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ पद पर कार्यरत हैं। अपनी कंपनी सांगरी इंटरनेट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आईटी, मीडिया, पब्लिसिटी और डिजिटल मार्केटिंग का कार्य करते हैं। हाल ही में पी आर प्लेटफॉर्म सांगरी कम्युनिकेशन्स की भी शुरुआत की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *