मैं एकता कपूर से पहली बार मिलते वक्त बहुत नरवस थी – छवी पांडे

Entertainment

मुंबई: भारत का प्रमुख हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल ‘दंगल टीवी’ अपने नवीनतम पेशकश, ‘प्रेम बंधन’ के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह शो बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है और इसमें छवी पांडे और मनित जौरा प्रमुख किरदार के रूप में दिखाई देंगे। जहां एक ओर दर्शक इस नई नई जोड़ी की केमिस्ट्री को स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित है, वहीं दूसरी तरफ़ छवि अपने बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ शुरुआत को लेकर थोड़ी नर्वस हैं।

दंगल टीवी के प्रेम बंधन का हिस्सा होने के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए, छवी, जो जानकी सिंह की भूमिका को निभा रही है, कहती है, “काफी समय से उद्योग में रहने के बाद, यह पहली बार है जब मुझे एकता (कपूर) जी के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। जब हम पहली बार उनसे मिलने के लिए बुलाए गए तब मैं बहुत उलझन में थीं। मैंने मनित (जौरा) को भी इसके बारे में बताया। और एक अच्छे सह-कलाकार की तरह उन्होंने मुझे शांत होने में मदद की। उसने मुझे बताया कि वह बहुत अच्छी है और मुझे तनाव में नहीं होना चाहिए। और हाँ, वह एक व्यक्ति के रूप में बहुत प्यारी और शांत है। कुल मिलाकर, मैं इस दंगल टीवी और बालाजी टेलीफिल्म्स के संयोजन का एक हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। यह शो एक अनोखी कहानी और कथा का वादा करता है जो दर्शक दिलचस्पी से देखेंगे। प्रेम बंधन 30 नवंबर 2020 को सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर लॉन्च होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *