कांग्रेस गुपकार अलायंस के साथ है या नहीं, स्पष्ट करें सोनिया गांधी: शिवराज चौहान

Politics

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर गुपकार के बहाने बड़ा वार किया है। उन्होंने सोनिया और राहुल गांधी पर तीखा प्रहार किया है। शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि जो ऐतिहासिक भूल पंडित जवाहर लाल नेहरू ने कश्मीर को लेकर की थी, बीजेपी ने उसे सुधारने का प्रण लिया था। प्रधानमंत्री मोदी ने धारा 370 को समाप्त कर उस प्रण को पूरा किया है।

शिवराज ने कहा कि सोनिया गांधी जवाब दें, क्यों कांग्रेस के नेता आर्टिकल 370 समाप्त होने का विरोध कर रहे हैं। देशविरोधी ताकतों के साथ कांग्रेस हमेशा क्यों खड़ी होती है? कांग्रेस गुपकार अलायंस के साथ है या नहीं, यह स्पष्ट करें। आज सारा देश यह जानना चाहता है कि धारा 370 की समाप्ति का विरोध करने वालों और आतंकवाद को बढ़ावा देकर जम्मू-कश्मीर की फिजा में जहर घोलने वालों के साथ हाथ में हाथ डाल कर कांग्रेस पार्टी क्यों खड़ी है।

एमपी सीएम ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गुपकार घोषणापत्र गठबंधन का हिस्सा है और जिला विकास परिषद के चुनाव कांग्रेस गुपकार गठबंधन के साथ लड़ेगी। धारा 370 को लेकर कांग्रेस का क्या दृष्टिकोण है, मैडम सोनिया गांधी स्पष्ट करें। उन्होंने कहा कि अब्दुलाओं, मुफ्तियों और एक गांधी परिवार की लूट की दुकान आर्टिकल 370 की समाप्ति के बाद बंद हो गई थी। अब फिर से जम्मू-कश्मीर की हवा में जहर घोलने का प्रयास कर रहे हैं।

कांग्रेस ने मिलाया है हाथ

शिवराज ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने जिस गुपकार गैंग के साथ हाथ मिलाया है, वह वास्तव में गुप्तचर गैंग है। ये पाकिस्तान और चीन के गुप्तचर हैं। कांग्रेस ने तो हमेशा ही देशविरोधी ताकतों का साथ दिया है। गुपकार गैंग के लोगों ने जिंदगी भर जम्मू-कश्मीर को लूटा है। सीएम शिवराज ने राहुल गांधी से पूछा है कि जम्मू-कश्मीर में गुपकर गठबंधन बनाने के लिए 8 दल एक साथ आए हैं। क्या मुझे गुपकर और राष्ट्रविरोधी गठबंधन या जन विरोधी गठबंधन से गठबंधन करना चाहिए। इसके सभी नेता राष्ट्र विरोधी टिप्पणी करते हैं।

-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *