दंगल चैनल के अभिनेता इस साल दिवाली कुछ इस तरह मना रहे हैं!

Entertainment

Mumbai,

Rishina Kandhari,Aye Mere Humsafar:

बचपन से ही दिवाली हमारे लिए बहुत खास रही है। मैं अपनी माँ की वजह से हर रस्म का पालन करती थी। आमतौर पर मेरी दिवाली कुछ दिन पहले शुरू होती है और हमारे यहां पत्ते खलेकर अपने दोस्तों के साथ मज़े करते है। लेकिन इस बार यह सब साधारण होगा। कोई कार्ड पार्टियां नहीं होंगी और रिश्तेदारों, दोस्तों और परिवार को मिलना भी कम होगा ।

मैं अपनी 1.5 घंटे की लंबी पूजा करूंगी जैसे कि मैं पिछले 2-3 वर्षों से करती थी। मैं इसे करने के लिए सभी मंत्रों और अनुष्ठानों को जानता हूं। मैं बाद में कुछ फुलझडियों,अनार और चकरी के साथ जश्न मनाने के लिए नीचे जाऊंगी। और इंस्टाग्राम के लिए कुछ तस्वीरें क्लिक करूंगी (हंसते हुए)। यह अब तक की मेरी योजना है।

Tarun Khanna, Devi Adi Parshakti:

वैसे दिवाली एकमात्र ऐसा त्यौहार है जिसे मैं बहुत उत्साह के साथ मनाता हूं और मैं इसे अपने भाई के साथ मनाने के लिए उत्सुक था जो दिल्ली में रहता है, लेकिन कोरोना और यात्रा पर प्रतिबंध के कारण, इस साल दिवाली के लिए दिल्ली जाना संभव नहीं है।

इस साल मैं एक नए घर में स्थानांतरित हो गया हूं, इसलिए यह दिवाली मेरे लिए वास्तव में विशेष है क्योंकि मैं इसे मुंबई में अपने नए घर में मना रहा हूं। बेशक, आपके परिवार और प्रियजनों के साथ दिल्ली में घर वापस जाने का जश्न मनाने जैसा कुछ नहीं है, लेकिन अगले साल मैं वहां जाऊंगा

Rati Pandey, Devi Adi Parshakti:

मुझे दीवाली के लिए अपने परिवार के साथ पटना वापस जाना अच्छा लगता था। मेरा मानना ​​है कि त्यौहार जब परिवार के साथ मनाये जाते हैं तब वे और भी मज़ेदार होजाते हैं। लेकिन मैं इस समय शूटिंग में बहुत व्यस्त हूं इसलिए यात्रा नहीं कर पाऊंगी।

मेरे पास एक छोटा सा उत्सव मनाने की योजना है। मैं अपने घर के आसपास कुछ दीये जलाऊंगी और पूजा पाठ करूंगी। लेकिन मैं शायद छठ पूजा के लिए घर वापस जाउंगी

Neelu Vaghela, Aye Mere Humsafar:

इस बार हर अन्य त्यौहार की तरह दीवाली भी पहले से ज्यादा शांत होगी। हमारा परिवार काफी पहले से ही पटाखे फोड़ना छोड़ चुका है इसलिए यह चिंता का विषय नहीं होगा लेकिन हां, हम दोस्तों और परिवारों से मिलने जाया करते थे, दीवाली की पार्टियां होती थीं परंतु अबकी बार ऐसा नहीं होगा और मैं वास्तव में इस सबको इस बार मिस करूंगी।

मैं सभी से आग्रह करती हूं कि वे पटाखे न फोड़े और जिस भी तरह से दीवाली का जश्न मनाना हो, मास्क अवश्य पहनें। सभी को दीपावली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

Namish Taneja, Aye Mere Humsafar:

इस बार कि दीवाली में अपने परिवार के साथ मनाऊंगा। मेरी माँ हमारे लिए कुछ स्वादिष्ट भोजन पकाएंगी। हम अपने बड़ों के साथ उपहारों के आदान-प्रदान की परंपरा को जारी रखेंगे और ताश भी खेलेंगे।

आस-पास इतना सब कुछ होने के बावजूद, अपने परिवार के साथ छोटे रूप में भी दिवाली मनाना सबसे सुखद बात है। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इनके साथ त्योहार मनाने का मौका मिल रहा है।

  • up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *