दंगल टीवी के शो देवी आदि पराशक्ति में महादेव का महाविवाह 14 नवंबर से शुरू

Entertainment

मुंबई: दंगल टीवी की हाल ही में लॉन्च हुई देवी आदि पराशक्ति अपने दर्शकों से बहुत प्यार और प्रशंसा प्राप्त कर रही है। सम्मोहक कहानी के साथ, अभिनेताओं द्वारा असाधारण प्रदर्शन, असाधारण सेट और रेज़र-शार्प विज़ुअल इफेक्ट्स, यह शो परदे पर दिव्य जादू निर्माण कर रहा है और इसके लॉन्च के एक हफ्ते के भीतर ही यह ‘मस्ट-वॉच’ शो बन गया है। अपने दर्शकों के मनोरंजन के वादे के साथ शुरू हुआ यह शो महादेव और पार्वती की भव्य शादी का गवाह बनेगा। एक सप्ताह तक चलने वाली यह बारात 14 नवंबर से शुरू हो रही है और अगले सप्ताह तक जारी रहेगी।

शो के निर्माताओं ने यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि स्क्रीन पर शादी पहले से कहीं ज्यादा बड़ी दिखे । शो में देवी की भूमिका निभाने वाली रति पांडे ने इस खूबसूरत सीक्वेंस की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “शादी के सीक्वेंस को शूट करने में बहुत मज़ा आया क्योंकि यह अन्य शो में होने वाली शादियों के विपरीत था। पौराणिक शो में सेटिंग्स, शादी की वेशभूषा और शैली काफी अलग होते है । जातीय पोशाक और आभूषण विशेष रूप से अनुक्रम के लिए तैयार किए गए थे..यह शूट करने का मेरा एक अच्छा अनुभव था। देवी की भूमिका को चित्रित करने और एक प्रतिष्ठित शादी की शूटिंग ने मुझे थोड़ा तनाव दिया लेकिन समग्र अनुभव एक आनंद वाला था। मुझे यकीन है कि दर्शक और प्रशंसक इस सीक्वेंस को पूरी तरह से पसंद करेंगे।

भगवान शिव का किरदार निभाने वाले तरुण खन्ना कहते हैं, “यह एक भव्य विवाह क्रम था।हमें इसकी शूटिंग में बहुत मजा आया।विशेष रूप से वह दृश्य जहाँ मुझे देवी (पार्वती की माँ) अपने हाथो से बनाई हुई सभी स्वादिष्ट व्यंजनों की दावत खिलाती है। हमारा लुक भी परफेक्ट था सच में, यह एक यादगार समय था। यह देखने के लिए इंतजार है कि यह टेलीविजन पर कैसे रोल करता है और आशा करता है कि हमारे प्रशंसकों को यह उतना ही पसंद आए जितना आंनद हमें इसे शूट करते हुए मिला था।

इस दीवाली आराम से घर बैठें और प्रतिष्ठित शिव पार्वती विवाह का आनंद लें। राजसी शादी का अनुभव करने के लिए देवी आदि पराशक्ति को दंगल टीवी पर सोमवार से शनिवार रात 9 बजे ज़रूर देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *