चुनाव परिणामों से उत्‍साहित सीएम योगी बोले, ‘मोदी है तो मुमकिन है’

Regional Uttar Pradesh

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपचुनावों में और बिहार विधानसभा चुनाव में बढ़त से उत्साहित यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर दोहराया है कि ‘मोदी है तो मुमकिन है।’ उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के मार्गदर्शन में यह जीत हासिल हुई है। बिहार विधानसभा चुनाव के कयासों को भी इन नतीजों ने दूर कर दिया।

सीएम ने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है को जनता ने एक बार फिर से चरितार्थ कर दिया है। पार्टी अध्यक्ष नड्डा के नेतृत्व में बीजेपी ने जो शानदार प्रदर्शन किया है, इसके लिए उनका अभिनंदन करता हूं। मीडिया से बात करते हुए लखनऊ में योगी ने कहा, ‘बीजेपी ने आज पीएम मोदी के मार्गदर्शन और प्रेरणा से और जेपी नड्डा के नेतृत्व में पूरे देश के अंदर जो प्रदर्शन किया है, मैं इसके लिए पीएम मोदी का अभिनंदन करता हूं। जेपी नड्डा और पूरी टीम का अभिनंदन करता हूं।

मोदी है तो मुमकिन हैः योगी

उन्होंने आगे कहा कि बिहार के अंदर सभी कयासों को पूरी तरीके से दूर करते हुए आज के परिणाम ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि मोदी है तो मुमकिन है। इस कहावत को जनता-जनार्दन ने एक बार फिर से चरितार्थ किया है। वहीं, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी नतीजों के बहाने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

मौर्य ने कहा कि उनकी (अखिलेश यादव की) दिवाली का दिवाला निकल गया है। वह बीजेपी पर आरोप लगा रहे थे लेकिन उत्तर प्रदेश में अब गुंडाराज, माफिया राज, जंगल राज कभी नहीं आएगा। यहां राम राज्य है और यही रहेगा। उन्होंने कहा कि यह ट्रेंड के एक स्पष्ट संदेश है।

-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *