जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला की फ़िल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग शुरू

Entertainment

मुंबई : जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की फ़िल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो गई है। निर्देशक मिलाप झवेरी का कहना है कि पहले दिन हम सिर्फ लीड जोड़ी के साथ ही शूटिंग करेंगे, लेकिन बाद में हर्ष छाबड़ा, गौतमी कपूर, शाद रंधावा, अनूप सोनी और साहिल वैद जैसे अन्य एक्टर्स इसमें शामिल होंगे ।

उत्तर प्रदेश सरकार की प्रशंसा करते निदेशक मिलाप झवेरी बताते हैं, हम पूरे लखनऊ में शूटिंग करेंगे, जिसमें महलों और कॉलेजों जैसी विरासत संरचनाओं को शामिल किया गया है । कुछ लाइव स्थानों को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा, इसलिए भीड़ अंदर घुस नहीं सकेगी और लोकेशन पर केवल हमारे कास्ट और क्रू ही मौजूद रहेंगे ।

वह कहते हैं कि लखनऊ की सड़कों पर भी एक्शन सीन शूट किए जाएंगे और उन्होंने अपने लीडिंग मैन को सभी लोकेशन्स ओनलाईन दिखाए हैं। निर्देशक जॉन की इन कठिन समय में शूटिंग के लिए सहमत होने के लिए प्रशंसा करते हैं।

मिलाप कहते हैं कि निर्माता भूषण कुमार चुनौती से परिचित है और उन्हें विश्वास है कि कड़े सुरक्षा और नियमो के पालन से शूटिंग का माहौल सुरक्षित रहेगा। यह लाइव लोकेशन पर काम कर रहे क्रू के लिए स्केरी होगा , लेकिन हमारे दर्शकों को इस महामारी के दौरान कुछ मनोरंजन देना भी ज़रूरी है। हम वादा करते है कि भाग 2 बड़ा और २०१८ के मूल फ़िल्म से बेहतर होगा। जब हम एक फ़्रेंचाइज़ी को आगे ले जाने का फैसला करते हैं, तो हमें बड़ी कहानियों और पात्रों के साथ तैयार रहना होगा । मिलाप ने लॉकडाउन के दौरान जॉन के साथ एक्शन दृश्यों पर बहोत मेहनत की है।

लखनऊ में मिलाप के साथ मौजूद निर्माता निखिल आडवाणी का दावा है कि चूंकि मिलाप ने इस विषय को विकसित किया है, इसलिए उन्हें एहसास हुआ कि लखनऊ एक उपयुक्त सेटिंग होगी और वहां कहानी को बसाया जाएगा। इस फ़िल्म में जॉन की जड़ें वाराणसी से हैं और मिलाप का मानना है कि ट्रांजिशन फिल्म को pan india फील देगा, जो अंदरूनी इलाकों में दर्शकों को भी अपील करेगा। हम फ़िल्म की शूटिंग ख़त्म करने के पहले, अगले साल की शुरुआत में मुंबई के एक स्टूडियो में कुछ दिनों के लिए शूटिंग करेंगे।

-अनिल बेदाग़-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *