आगरा: होटल की वैलेट पार्किंग से स्कोर्पियो हुई चोरी, सीसीटीवी में कैद घटना, गाड़ी मालिक ने सांठ-गांठ का लगाया आरोप

Crime

आगरा। ताजनगरी में चोरों का आतंक बढता चला जा रहा है। आये दिन चोरी के मामले सामने आ रहे हैं। बीती रात अज्ञात चोरों ने डीएम पीएन सिंह के दफ़्तर में कार्यरत कर्मचारी भूपेंद्र सिंह को अपना निशाना बनाया। अज्ञात चोर डीएम दफ्तर में कार्यरत कर्मचारी की सफेद रंग की स्कार्पियो को एलिवेटेड होटल की वॉलेट पार्किंग से चुराकर ले गए। चोरी की यह घटना होटल के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। सीसीटीवी में आरोपी तो नजर नहीं आये लेकिन गाड़ी चोरी की घटना साफ दिख रही है। पीड़ित कर्मचारी ने क्षेत्रीय पुलिस से इस मामले की शिकायत की है और तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

घटना थाना छत्ता के बेलनगंज चौकी की है। पीड़ित ने बताया कि वो 15 सितंबर 2020 दिन मंगलवार को रात 9:15 बजे करीब अपने परिवार के साथ होटल एलिवेटेड में खाना खाने गए थे। उनकी स्कार्पियो गाड़ी नंबर up 32 hk 0063 होटल की वॉलेट पार्किंग में खड़ी हुई थी और उसकी उसकी रसीद भी ली थी। खाना खाने के बाद तकरीबन रात 10:30 बजे करीब होटल से बाहर निकले और होटल के बाहर खड़े राजू व वसीम को पार्किंग की रसीद देकर गाड़ी लाने को कहा तो दोनों इधर उधर भागने लगे। जब दोनों से गाड़ी लाने को कहा तो दोनों ने गाड़ी पार्किंग में न होने की बात कही। यह सुनकर डीएम ऑफिस के कर्मचारी के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ित ने मैनेजर को बुलाकर इसकी शिकायत की।

इस घटना पर सीसीटीवी चेक किया गया तो उसमें साफ दिख रहा है कि वॉलेट पार्किंग से आसानी से कोई कार चुराकर ले गया है। पीड़ित डीएम ऑफिस के कर्मचारी भूपेंद्र सिंह ने तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है और होटल के बाहर खड़े कर्मचारियों पर ही साठ गांठ कर कार को चोरी कराने का आरोप लगाया है, क्योंकि उनके पास पार्किंग में खड़ी करने की रसीद भी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *