आगरा: सीढ़ियों में भगवान के टाइल्स लगाने को लेकर बाह के अधिशासी अभियंता ने दिया अमर्यादित बयान

स्थानीय समाचार

आगरा। किसी विभाग के कार्यालय की सीढ़ियां हो या फिर कोना, कोई गंदगी न करे इसलिए ऐसी जगहों पर देवी देवताओं के फोटो या फिर टाइल्स लगाए का रहे हैं जिसको लेकर आम जनमानस कर साथ हिंदूवादियों ने मोर्चा खोल रखा है। नया मामला उपखंड बाह के अधिशासी अभियंता कार्यालय का है। इस विभाग के सभी कोनों व सीढ़ियों पर विभाग की ओर से देवी देवताओं एक टाइल्स लगवा दिए है जिन्हें लोग गंदा कर रहे हैं तो वहीं भगवान के इस अपमान को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है और विभाग से इन टाइल्स को हटाने की मांग की है।

सीढ़ियों में भगवान के टाइल्स लगाने को लेकर बाह के अधिशासी अभियंता का अमर्यादित बयान, देखें – https://moonbreaking.com/outstanding-statement-of-the-executive-engineer-of-bah-regarding-the-installation-of-lords-tiles-in-the-stairs-see/#MoonBreaking

Posted by MOON Breaking on Tuesday, September 15, 2020

इस पूरे मामले को लेकर उपखंड बाह के आधिशासी अभियंता देवेन्द्र कुमार वर्मा का भी अमर्यादित बयान सामने आया है जो शोसल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल है। उपखंड बाह के आधिशासी अभियंता देवेन्द्र कुमार वर्मा का कहना है कि कार्यालय को स्वच्छ रखने के लिए भगवान के टाइल्स लगवाए गए हैं। उनका कहना था कि कार्यस्थल पर आने वाले लोग अक्सर सीढ़ियों व कोनों पर थूक देते हैं और अन्य प्रकार की गंदगी कर देते है। इसे रोकने के लिए ही टाइल्स लगवाये गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *