आगरा: खूंटी से लटका मिला विधवा महिला का शव, बेटियों ने परिचित पर लगाये हत्या के आरोप, जांच जारी

Crime

आगरा। मंगलवार सुबह खंदौली के जेके नगर में उस समय कोहराम मच गया जब एक महिला का शव घर में लगे शटर के ऊपर लगी खूंटी से लटका मिला है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। मृतक महिला की बेटियां ने परिचित लोगों पर ही हत्या का आरोप लगाया है जिससे क्षेत्र में तरह तरह की अफवाहें चल रही है। पुलिस ने कानूनी कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं बेटियों के बयान के आधार पर जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है। पुलिस प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला मान रही है।

मामला खंदौली थाना क्षेत्र का है। खंदौली इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला मुन्नी बेगम विधवा थी और अपनी तीन बेटियों के साथ जे.के नगर में रहती थी। बड़ी बेटी फरजाना की उम्र लगभग दस साल है। कमरे में दरवाजे की जगह शटर लगा हुआ था। बाहर बाउंड्रीवाल है। मुन्नी बेगम का शव शटर के ऊपर लगी खूंटी से लटका मिला है। खूंटी की ऊंचाई लगभग सात फीट होगी। मुन्नी बेगम की लंबाई पांच फीट के आस-पास है। गले में दुपट्टे का फंदा मिला है।

इंस्पेक्टर का कहना है कि मृतका की बेटियों ने परिचित पर हत्या के आरोप लगाए हैं। उनके बयान की जाँच पड़ताल की जाएगी, साथ ही पोस्टमार्टम में साफ हो जाएगा कि मुन्नी बेगम ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *