बदायूं: क्षत्रिय महासभा की आनलाइन बैठक में स्थापना दिवस की बनी योजना, 24 सितंबर को म्याऊ में जुटेंगे क्षत्रिय

Press Release

स्थापना दिवस पर 24 सितंबर को म्याऊ में जुटेंगे जिले भर के क्षत्रिय।
हरि प्रताप सिंह राठोड़ एडवोकेट की दिवंगत मां एवं इस्लामनगर ब्लाक प्रमुख के इकलौते दिवंगत पुत्र को दी श्रृद्धांजलि।

क्षत्रिय महासभा बदायूं की एक आनलाइन बैठक जूम एप के माध्यम से जिला अध्यक्ष राकेश सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में 24 सितंबर को महासभा का स्थापना दिवस मनाये जाने की योजना बनाई गई।

इस अवसर पर क्षत्रिय महासभा बदायूं के जिला संयोजक मुनीश कुमार सिंह ने कहा कि क्षत्रिय महासभा का स्थापना दिवस 24 सितंबर 2020 को कस्बा म्याऊ में मनाया जायेगा। स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में महासभा के मार्गदर्शक मंडल व संरक्षक मंडल के सदस्य, जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारी, सभी प्रकोष्ठों के पदाधिकारी, सभी तहसील व ब्लाक इकाईयों के पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। इस अवसर पर समाज हित में कई प्रस्ताव भी पारित किए जायेंगे। विशेष रूप से क्षत्रिय उत्पीड़न के विरुद्ध रणनीति तय की जाएगी।

बैठक के अन्त में महाराणा प्रताप विकास ट्रस्ट के अध्यक्ष हरि प्रताप सिंह राठोड़ एडवोकेट की दिवंगत मां एवं इस्लामनगर ब्लाक प्रमुख के इकलौते दिवंगत पुत्र को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
बैठक का संचालन जिला सन्गठन मन्त्री भूराज सिंह राजलायर न किया तथा जिला अध्यक्ष राकेश सिंह ने सभी का आभार व्यक्त किया।

बैठक में प्रमुख रूप से क्षत्रिय महासभा उत्तर प्रदेश के प्रदेश कोषाध्यक्ष सुशील कुमार सिंह, मन्डल सन्गठन मन्त्री विजय पाल सिंह भदौरिया, सैनिक सभा के जिला संरक्षक विजय रतन सिंह, जिला अध्यक्ष रतन वीर सिंह तोमर, जिला महासचिव वेदपाल सिंह कठेरिया, जिला सचिव अखिलेश चौहान, दिनेश सिंह एडवोकेट, जिला सन्गठन मन्त्री विष्णु प्रताप सिंह, आर्येंद्र पाल सिंह फौजी,अभय प्रताप सिंह, राजू सोलंकी, सौरभ चंदेल,करण प्रताप सिंह आदि लोग रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *