आगरा: सपा में नहीं थम रही गुटबाजी, जिला मुख्यालय में प्रदर्शन के दौरान आपस में भिड़े सपा कार्यकर्ता

Politics

आगरा। सपा में गुटबाजी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सत्ता हो या विपक्ष, सपाई है कि मानते ही नहीं। दरअसल सपा मुखिया अखिलेश यादव के आह्वान पर सोमवार को समाजवादी पार्टी की जिला इकाई यूथ विंग के साथ आगरा के जिला मुख्यालय पर महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और निजीकरण के साथ तमाम मुद्दों को लेकर योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थी। इस प्रदर्शन के दौरान सपाई योगी सरकार के खिलाफ हल्ला बोलते बोलते आपस में ही एक दूसरे के खिलाफ हल्ला बोलने लगे।

किसी बात को लेकर प्रदर्शन कर रहे सपाइयों में से कुछ सपाइयों ने एक दूसरे के खिलाफ आपस में ही आस्तीने चढ़ा ली और जमकर आपस में ही गाली गलौज करने लगे। जिस दौरान सपाई यह हरकत कर रहे थे उस दौरान यहां बड़े पैमाने पर पुलिस बल के साथ जिला मुख्यालय अपनी शिकायत और फरियाद लेकर आने वाले लोग भी मौजूद थे। सपाइयों की इस हरकत और गाली गलौज को लेकर लोग चर्चा भी करने लगे। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष रामगोपाल बघेल और जिला महासचिव शिवराम यादव ने जैसे तैसे सपाइयों को अलग किया लेकिन इसके बावजूद सपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी एक दूसरे के खिलाफ त्योरियां चढ़ाते नजर आए।

सपाइयों की इस हरकत के बाद अखिलेश यादव के नेतृत्व में जो यह सपाई 2022 में सपा सरकार बनाने के बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं, समझा जा सकता है आपस में भिड़ने से ही वह कैसे पूरे होंगे। सपा में होने वाली गुटबाजी का मामला कोई नया नहीं है। अक्सर सपाइयों को आपस में लड़ते हुए कई बार देखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *