आगरा: दो इलेक्ट्रॉनिक दुकान में चोरों ने लगाई सेंध, व्यापारियों में पनपा आक्रोश, पहले भी हो चुकी हैं चोरियाँ

Crime

आगरा। रविवार रात अज्ञात चोरों ने इरादत नगर कस्बे में दो इलेक्ट्रॉनिक की दुकानों को अपना निशाना बनाया। अज्ञात चोरों ने बैखोफ होकर दुकानों के ताले चटकाए और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। अज्ञात चोर दुकान से इलेक्ट्रॉनिक सामान व नगदी चुराकर फरार हो गए। सुबह घटना की जानकारी होने पर लोगों में आक्रोश फैल गया। ग्रामीणों ने शमशाबाद सैंया मार्ग पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने दुकानदारों से तहरीर लेकर इस मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है।

घटना इरादत नगर थाना क्षेत्र की है। बीती रात कस्बे में अज्ञात चोरों ने इलेक्ट्रॉनिक की दुकानों को निशाना बनाया और सामान की चोरी कर ले गए। चोरी की इस घटना ने जले पर नमक छिड़कने का काम कर दिया। इस घटना से व्यापारियों में आक्रोश फूट गया। व्यापारियों के साथ ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और लोगों को समझाया, साथ ही जल्द खुलासे का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

लोगों का कहना था कि क्षेत्र में चोरियों की घटना लगातार बढ़ रही है। विगत दिन पूर्व थाना क्षेत्र के इनायतपुर गांव में भी चोरों ने एक दुकान को अपना निशाना बनाया था लेकिन चोरी के इन मामलों का खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल व्यापारियों ने पुलिस से चोरियों के मामलों के जल्द से जल्द खुलासे की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *