आगरा: अवैध मादक पदार्थ बेचने का वीडियो हुआ वायरल, मलपुरा पुलिस के ख़िलाफ़ भी हो सकती है जांच

Crime

आगरा। एक तरफ़ जीआरपी और आगरा पुलिस अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों का नेटवर्क तोड़ने में लगी है तो वहीं दूसरी तरफ़ शहर के अंदर ही खुले चौराहे पर चरस-गांजा बेचा जा रहा है। हैरानी की बात यह है कि यह अवैध धंधा क्षेत्रीय पुलिस की मिलीभगत से चल रहा है। इसका ख़ुलासा वायरल हो रहे वीडियो के माध्यम से हुआ। सोशल मीडिया पर दो वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। यह वीडियो मलपुरा थाना क्षेत्र के नगला बुद्धा इलाके के बताए जा रहे हैं। वीडियो में एक शख़्स बेखौफ होकर चरस और गांजा बेचा जा रहा है।

वायरल वीडियो के मुताबिक थाना मलपुरा के नगला बुद्धा क्षेत्र के चौराहे पर खड़े होकर एक शख़्स खुलेआम अवैध मादक पदार्थ को बेच रहा है। चरस और गांजा खरीदने वाले ग्राहक जब उससे अवैध माल की क्वालिटी की बात करते हैं तो सुनाई देता है कि ‘अगर यह माल खराब हुआ तो पुलिस भी वापस कर देगी।’ वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक क्षेत्रीय पुलिस को इस अवैध धंधे की पूरी जानकारी है लेकिन महीनेदारी बंधे होने के चलते इन लोगों के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

बहरहाल जिले के पुलिस कप्तान बबलू कुमार के पास यह वीडियो पहुंच चुके हैं और इस मामले में एसएसपी आगरा बेहद नाराज नजर आ रहे हैं। माना जा सकता है कि पुलिस कप्तान कड़ी कार्यवाई करने के साथ-साथ मलपुरा पुलिस की भूमिका की भी जांच करा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *