फ़िल्म ‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार का नया अवतार

Entertainment

मुंबई : बच्चन पांडे की शूटिंग पूरी करने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अगली फ़िल्म राम सेतु की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। यह अभिनेता निर्देशक अभिषेक शर्मा और क्रिएटिव निर्माता डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ 18 मार्च को अयोध्या के लिए उड़ान भरेंगे, ताकि राम जन्मभूमि से फिल्म का मुहूर्त शॉट किया जा सके।

अक्षय कुमार मालदीव में परिवार के साथ छुट्टी मना रहे है और वापस आते ही काम में जुड़ जायेंगे। फिल्म के निर्देशक ने बताया कि शूटिंग अगले कुछ महीनों में कई शेड्यूल में फैली हुई है और फिल्म का 80% हिस्सा मुंबई में शूट किया जाएगा।

शर्मा ने यह भी खुलासा किया कि अभिनेता एक नए अवतार में दिखाई देंगे। “अक्षय सर एक पुरातत्वविद् (आर्कियोलॉजिस्ट) की भूमिका निभा रहे हैं और उनका लुक और चरित्र कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है जो इस क्षेत्र में काम करते हैं। शर्मा कहते हैं कि लुक और किरदार दोनों के संदर्भ में कहे तो अक्षय सर के प्रशंसक उन्हें इस बिल्कुल नए अवतार में देखने के लिए तैयार हैं।

स्थान को चुनने के पीछे की सोच के बारे में बताते हुए, द्विवेदी कहते हैं, “खुद कई बार अयोध्या का दौरा करने के बाद, मैंने अक्षय और टीम को सुझाव दिया कि हमें भगवान राम के पवित्र मंदिर से आशीर्वाद के साथ प्रोडक्शन शेड्युल शुरू करना चाहिए। हम अयोध्या में महुरत शॉट आयोजित कर एक शुभ नोट पर अपना फिल्मांकन शुरू करने वाले हैं।

-अनिल बेदाग़- up18 News Pr