स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘तूफ़ान’ के नए पोस्टर ने मचाया तूफान

Entertainment

मुंबई : बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘तूफ़ान’ जिसे सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा, यह बीते दिन हुई अपनी घोषणा और पोस्टर रिलीज़ के बाद से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। पोस्टर ने सोशल मीडिया और दर्शकों के बीच सही मायने में ‘तूफ़ान’ मचा दिया है और अब फरहान अख्तर व मृनाल के इस नए पोस्टर ने सभी को अधिक उत्साहित कर दिया है।

फरहान अख्तर ने अपने इंटेंस रिप्ड लुक के साथ इसे एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है जिसे देख कर ऐसा लग रहा है कि वह किरदार में ढलने की तैयारी में पूरी तरह से डूब चुके हैं! साथ ही, मृणाल ठाकुर ने भी अपने आकर्षण के साथ पोस्टर में एक सॉफ्ट टच पैदा किया है। इसी के साथ, दर्शकों की जिज्ञासा और प्रत्याशा में आये दिन इज़ाफ़ा हो रहा है, नजीतन हर कोई इस तूफ़ान के बरसने का इंतज़ार कर रहा है!

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘तूफ़ान’ 21 मई, 2021 से विशेष रूप अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

-up18 News Pr
-अनिल बेदाग़-