स्टार प्लस पर एक नई सोच को लेकर शुरू हुआ नया धारावाहिक शौर्य और अनोखी की कहानी

Entertainment

स्टार प्लस पर एक नया धारावाहिक शौर्य और अनोखी की कहानी की शुरुआत 21 दिसंबर सोमवार से हो चुकी है। आपको बता दें कि देबतमा साहा अनोखी भल्ला का किरदार निभा रही हैं वहीं शौर्य सवरभाल की भूमिका अभिनेता करणवीर शर्मा अदा कर रहे हैं।

सीरियल के शुरुआत में ही अभिनेता करणवीर शर्मा जो कि शौर्य सवरभाल की भूमिका अदा कर रहे हैं अपनी इंगेजमेंट तोड़ते हुए नजर आए। वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल हमारे संविधान में तो स्त्री और पुरुष को समान अधिकार का दर्जा दे दिया गया है लेकिन सीरियल के माध्यम से एक पुरुष प्रधान सोच को दिखाया गया है। संविधान में समान अधिकार मिल जाने से समाज में अधिकार मिलना जरूरी नहीं है। इसलिए जो सोच आज के समाज में भी मौजूद है उस सोच को इस सीरियल के माध्यम से दिखाया गया है।

वहीं दूसरी ओर अनोखी की भूमिका अदा कर रही अभिनेत्री ने एक स्पीच के माध्यम से पुरुष प्रधान सोच को हिला कर रख दिया है। साथ ही लड़कियों के मनोबल को प्रोत्साहन देने की पूरी कोशिश की है। अनोखी उन लड़कियों में से है जो बड़े सपनों को घर की जिम्मेदारियों के साथ पूरा करना चाहती है। अब यह तो आप आगे सीरियल में ही देख पाएंगे कि आखिर अनोखी को किन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

आपको बता‌ दें कि इस सीरियल के शुरुआती एपिसोड्स की शूटिंग पटियाला में हुई है। कोरोनाकाल के दौरान पूरे कास्ट और क्रू की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए पटियाला में की गई शूटिंग को बड़ी सावधानी से किया गया है।

  • up18 News