सुपरस्टार यश ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के वर्करों की आर्थिक मदद करने का किया फैसला

Entertainment

फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ में नजर आए सुपरस्टार यश ने एक ऐसा ऐलान किया है, जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर वाहवाही हो रही है। फैन्स यश का गुणगान करते नहीं थक रहे हैं। अपनी दरियादिली के लिए मशहूर एक्टर यश ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के वर्करों की आर्थिक मदद करने का फैसला किया है।

यश ने घोषणा की है कि वह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के 3 हजार वर्करों के लिए 1.5 करोड़ डोनेट करेंगे। यश ने बताया कि हर वर्कर के अकाउंट में 5 हजार रुपये ट्रांसफर किए जाएंगे। इस बारे में सुपरस्टार यश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया।

इसमें उन्होंने लिखा, ‘कोविड 19 ने पूरे देश में अनगिनत लोगों की जीविका पर बुरा असर डाला है। हमारी अपनी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री भी इससे बुरी तरह प्रभावित हुई है। ऐसे बुरे वक्त में मैंने फैसला किया है कि मैं अपनी कमाई में से 3 हजार वर्करों के खाते में इस महीने 5-5 हजार रुपये ट्रांसफर करूंगा। इसमें हमारी इंडस्ट्री के 21 डिपार्टमेंट शामिल होंगे। मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि इससे उस नुकसान और कष्ट का समाधान नहीं हो सकता जिससे हम कोरोना के कारण जूझ रहे हैं। पर यह उम्मीद की किरण है। यह उम्मीद है कि विश्वास की निश्चितता की, बेहतर समय की।’

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम ठप है। इस कारण दिहाड़ी वर्कर्स को काफी आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। ऐसे में सुपरस्टार यश ने उन वर्कर्स की आर्थिक सहायता करने का फैसला किया है।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो एक्टर यश जल्द ही ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन और प्रकाश राज भी हैं। यह फिल्म 16 जुलाई को रिलीज होगी। कन्नड़ भाषा के अलावा इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

-एजेंसियां