सिद्धांत चतुर्वेदी-मालविका मोहनन अभिनीत रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म ‘युधरा’ की घोषणा

Entertainment

मुंबई : बीते दिन एक छोटी सी झलक के साथ हमें बड़ी घोषणा के प्रति जिज्ञासु करने के बाद, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने आज अपने अगले प्रॉजेक्ट ‘युधरा’ की घोषणा कर दी है जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की ताजा जोड़ी नज़र आएगी। यह परियोजना एक रोमांटिक एक्शन थ्रिलर है जिसका निर्देशन रवि उदियावर करेंगे और 2022 में रिलीज़ होगी। फिल्म में हार्ड कोर स्ट्रीट फाइट और हैंड टू हैंड कॉम्बैट के साथ एक्शन एक स्तर ऊपर होगा, जिसमें पावर पैक कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी।

सबसे पहले, ‘युधरा’ के रूप में सिद्धार्थ का पहला पोस्टर बेहद दिलचस्प था जिसमें वह क्वर्की और पहले कभी नहीं देखे गए लुक में नज़र आये, इसके बाद सिद्धांत और मालविका का एक आकर्षक पोस्टर आया जो पहली बार एक साथ नज़र आएंगे और अब फिल्म का टीज़र, हमें एक्शन, थ्रिल और रोमांस के सफ़र पर ले जाता है। भले ही ‘युधरा’ में सिद्धांत का किरदार युद्ध में एक आदमी की तरह दिख रहा है, लेकिन हमें यकीन है कि उनके इस भयाभय लुक में बहुत कुछ छिपा है।

सिद्धांत और मालविका ने अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ सीजन के ट्रीट के रूप में समर 2022 फिल्म का टीज़र भी साझा किया है। आकर्षक पोस्टर और टीज़र के साथ, म्यूजिक इसे एक विसुअल एक्सपीरियंस बनाता है। बैकग्राउंड स्कोर प्रतिभाशाली रवि बसरूर द्वारा दिया गया है जिन्होंने केजीएफ फ्रेंचाइजी और कई अन्य प्रशंसित परियोजनाओं पर काम किया है। दिलचस्प बात यह है कि अनाउंसमेंट यूनिट को एक ही टेक में शूट किया गया है।

‘युधरा’ का निर्देशन रवि उदियावर द्वारा किया जाएगा जो इससे पहले श्रीदेवी की दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म “मोम” का निर्देशन कर चुके हैं और यह रितेश सिधवानी व फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित होगी। फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है और अब, युद्ध का एक नाम ‘युधरा’ है।

-अनिल बेदाग़-