“सत्यमेव जयते 2” का एक नया पोस्टर आउट: दिव्या खोसला कुमार का नया लुक आया सामने, कल रिलीज होगा ट्रेलर

Entertainment

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार लीड रोल में नजर आएंगी.

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. सिनेमाघर खुलने के साथ जॉन भी अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2) रिलीज करने जा रहे हैं. इस फिल्म में जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) लीड रोल में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. आज फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है.

जॉन अब्राहम ने फिल्म से नया पोस्टर शेयर किया है. जिसमें दिव्या खोसला कुमार का लुक दिखाया गया है.पोस्टर में दिव्या ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ है और हाथ में कु्ल्हाड़ी पकड़ी हुई है. उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- जो तिरंगे पे जान देती है वो भारत मां की बेटी है! #सत्यमेव जयते2 का ट्रेलर कल होगा आउट. गुरुवार, 25 नवंबर को सिनेमाघरों में फिल्म होगी रिलीज.

सत्यमेव जयते 2 का टीजर किया था शेयर

जॉन अब्राहम ने हाल ही में फिल्म सत्यमेव जयते 2 का टीजर रिलीज किया था. टीजर में जॉन मसल्स दिखाते नजर आ रहे हैं. उनके पीछे अशोक चक्र नजर आ रहा है. टीजर के साथ ही उन्होंने बताया था कि फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

आपको बता दें ये साल 2018 में आई फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल है. फिल्म के पहले भाग में जॉन एंटी हीरो बने थे. फिल्म में मनोज बाजपेयी ने उनके बड़े भाई का किरदार निभाया था जो पुलिस वाले थे. फिल्म में जॉन क्राइम करते थे और मनोज बाजपेयी लोगों को कानून के अनुसार चलना सिखाते थे. अब सत्यमेव जयते 2 किस मुद्दे को उठाने वाली है ये देखना होगा.

25 नवंबर को सलमान खान की फिल्म अंतिम भी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. सिनेमाघरों में 25 नवंबर को दो बड़ी फिल्मों का क्लैश होने वाला है. सोमवार को सलमान खान की फिल्म अंतिम का भी ट्रेलर रिलीज हो रहा है.

फिल्म में जॉन की वीरता के साथ साथ हम दिव्या को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाली एक मजबूत महिला नायक के रूप में भी देखेंगे. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित है.

-अनिल बेदाग